टेक्‍नोलॉजी

Flipkart Summer Saver Days: आईफोन से गूगल पिक्सल तक, सस्ते में मिल रहे ये स्मार्टफोन्स

नई दिल्ली: Flipkart Summer Saver Days Sale का आगाज हो चुका है, 13 अप्रैल से शुरू हुई ये फ्लिपकार्ट सेल 17 अप्रैल तक लाइव रहेगी. सेल के दौरान कुछ पॉपुलर स्मार्टफोन्स जैसे कि iPhone 13, Pixel 6A और Google Pixel 7 Pro समेत कई अन्य हैंडसेट्स पर बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है.

Flipkart Sale 2023: ऐसे पाएं एक्स्ट्रा छूट
प्रोडक्ट पर मिलने वाले डिस्काउंट के अलावा अगर आप भी एक्स्ट्रा छूट का फायदा उठाना चाहते हैं तो आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि फ्लिपकार्ट समर सेवर डेज सेल के लिए एक्सिस बैंक के साथ हाथ मिलाया गया है. यानी अगर आप सेल के दौरान एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड या फिर ईएमआई ट्रांजैक्शन के जरिए भुगतान करते हैं तो आप 10 प्रतिशत इंस्टेंट डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं.

Google Pixel 6A Price in India
गूगल के इस पिक्सल स्मार्टफोन कa 43 हजार 999 रुपये में लॉन्च किया गया था, ये दाम फोन के 6 जीबी रैम और 128 जीबी वेरिएंट का है. बता दें कि फ्लिपकार्ट सेल में इस डिवाइस को 28 हजार 999 रुपये में बेचा जा रहा है. यानी ये फोन लॉन्च प्राइस से 15 हजार सस्ते में बिक रहा है.


iPhone 13 Price in India
याद दिला दें कि ऐपल ब्रैंड के इस आईफोन मॉडल के 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 79 हजार 900 रुपये में लॉन्च किया गया था लेकिन अभी सेल के दौरान इस डिवाइस को डिस्काउंट के बाद 58 हजार 999 रुपये में बेचा जा रहा है. गौर करने वाली बात यह है कि ऐपल की ऑनलाइन साइट पर ये फोन 69,900 रुपये में बेचा जा रहा है.

Google Pixel 7 Pro Price in India
गूगल ने अपने इस पावरफुल फीचर्स वाले फोन के 12 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज ऑफर करने वाले वेरिएंट को भारतीय बाजार में 84 हजार 999 रुपये में लॉन्च किया था लेकिन अभी फ्लिपकार्ट सेल में यही मॉडल आपको 79 हजार 999 रुपये में मिल जाएगा, यानी 5 हजार का डिस्काउंट दिया जा रहा है.

Share:

Next Post

घर के सामने दफनाया जाएगा असद का शव, UP पुलिस करेगी गुलाम को सुपुर्द-ए-खाक

Fri Apr 14 , 2023
लखनऊ: उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी और माफिया गैंगस्टर अतीक अहमद के बेटे असद अहमद के शव को उसके ननिहाल के घर में सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा. माफिया गैंगस्टर अतीक अहमद के ससुर यानी कि असद अहमद के नाना ने उसका शव लेने दावा किया. असद अहमद के नाना के दावे के बाद अतीक अहमद की […]