देश राजनीति

जनता प्रदेश सरकार के दिन गिन रही, विश्वास खो दिया: शेखावत

जोधपुर। केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि प्रदेश सरकार ने विधानसभा में तो विश्वास मत हासिल कर लिया है। मगर जनता का विश्वास खो दिया है। जनता इस सरकार के दिन गिन रही है जब ये गिरेगी। प्रदेश सरकार ने चुनाव के समय जो वादें किए उस पर पूरी तरह नाकाम रही है। शेखावत आज जोधपुर प्रवास पर सर्किट हाऊस में मीडिया से बातचीत कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि इस सरकार से जनता त्रस्त हो चुकी है। चुनाव के समय जो वादें किए वह खरी नहीं उतरी है। चाहे बेरोजगारी भत्ता हो या किसान को फसली ऋण का मामला सरकार हर मोर्र्चे पर विफल साबित हो रही है। प्रदेश के किसान बिजली बिलों को माफ करने से लेकर फसली ऋणों को लेकर दस दिन से ज्यादा आंदोलन पर है। जोधपुर में तो किसान कई दिनों से सडक़ों पर है।

शेखावत ने प्रदेश कांग्रेस सरकार में चले सियासी घमासान को पति पत्नी की संज्ञा देकर मीडिया को समझाया कि पति पत्नी घर में तो लड़ सकते है। मगर जब लड़ाई बाहर आती है तो वह सार्वजनिक हो जाती है। पति पत्नी एक दूसरे पर कई तरह के लांछन लगाते है। फिर एक हो जाते है और कहते है कि हमने तो पड़ौसियों का हरा दिया। सरकार हनीमून टाइम पर है और हनीमून पर लड़े और तलाक हो जाएं तो इससे बड़ा दुर्भाज्य क्या होगा। अब सब एक होकर बैठे है इनकी चाल ढाल-हाव भाव बता रहे है सरकार कितने दिन रह सकती है।

उन्होंने भाजपा का हराने की बात कहा कि यह बात करने वाले जादूगर है जो वे ही बता सक ते है कि कैसे हरा दिया। आने वाले दिनों में भविष्य ही बताएगा कि इस सरकार के कितने दिन बचे है और जनता इसका हिसाब बराबर करेगी। होटलों में उसका हिसाब देखने की जरूरत नहीं है मगर समय महत्वपूर्ण है। (एजेंसी, हि.स.)

Share:

Next Post

अखिलेश यादव ने पूछा, सरकार अपराध व हत्याओं में प्रश्रयकारी क्यों बन रही है

Sun Aug 16 , 2020
लखनऊ। लखीमपुर खीरी में एक किशोरी के साथ दुष्कर्म किए जाने के मामले में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा की प्रदेश सरकार को घेरा है और कहा कि भाजपा सरकार बलात्कार, अपहरण हत्याओं के मामले में प्रश्रयकारी क्यों बन रही है। रविवार को अखिलेश यादव ने ट्वीट किया कि उप्र के लखीमपुर […]