मध्‍यप्रदेश

मध्यप्रदेश में भीषण हादसा, शादी के 12 दिन बाद ही एक्सीडेंट में दूल्हा-दुल्हन समेत 4 की मौत

रतलाम। रतलाम में वेलेंटाइन डे (Valentine’s Day) पर दर्दनाक हादसा हो गया। इसमे धार जिले के धरमपुरी क्षेत्र (Dharampuri area of Dhar district) के एक हि परिवार के चार लोगों की मौत हो गई है। मृतक में तीन महिला व एक पुरुष सदस्य शामिल है। बताया जाता है कि जिस कार में परिवार सवार था वो सभी राजस्थान (Rajasthan) जा रहे थे। दुर्घटना के बाद बिलपांक पुलिस (billpank police) व अन्य मदद के लिए लोग पहुंचे है व शव को निकालकर जिला चिकित्सालय पोस्टमार्टम (District Hospital Post-mortem) के लिए लाया गया है।

बताया जा रहा है की कुल देवता की पूजा के लिए वो कार से राजस्थान जा रहे थे। कार दूल्हा चला रहा था लेकिन रास्ते में लगता है झपकी लग गयी और गाड़ी फोरलेन पर पुलिया (bridge over forelane) से जा टकरायी। हादसा इतना भीषण था कि दूल्हा-दुल्हन और गाड़ी में बैठी दूल्हे की दोनों बुआओं की मौत हो गयी। जबकि मां की हालत गंभीर बनी हुई है।


धार के धरमपुरी में हाईवे पर रेस्टोरेंट चलाने वाले रविराज सिंह राठौड़ (Raviraj Singh Rathore) की शादी 2 फरवरी को राजस्थान की रेनुकुंवर (Renukunwar) उम्र 27 साल, निवासी जोबनेर, जयपुर (Jobner, Jaipur) से हुई थी। शादी के बाद रेनु पहली बार मायके जा रही थी। उसे छोड़ने के लिए पति रविराज के साथ ही दो बुआ भी उनके साथ एर्टिगा कार (एमपी-39/सी-0957) से जा रही थीं। सोमवार सुबह 6 बजे सभी घर से निकले थे। तभी बिलपांक के पास जमुनिया में भीषण हादसा हो गया। जिस कार से वे राजस्थान जा रहे थे, वह डिवाइडर से टकरा गई।

हादसे में रविराज की मां विनोद कुंवर (Vinod Kunwar) गंभीर रूप से घायल है। जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। मरने वाली दो अन्य महिलाओँ में रविराज की बुआ भंवरकुंवर पति सज्जनसिंह शेखावत (Bhanwarkunwar husband Sajjan Singh Shekhawat) उम्र 48 साल निवासी कुरानिया और रेणूकुंवर पति राजवीर सिंह शेखावत, उम्र 45 साल, निवासी जोतपाड़ा शामिल हैं।

Share:

Next Post

यूपी और उत्तराखंड के कई बूथों पर मतदाताओं ने किया चुनाव का बहिष्कार

Mon Feb 14 , 2022
नई दिल्ली । यूपी (UP) में विधानसभा चुनाव (Assembly Election) के दूसरे चरण के अलावा उत्तराखंड (Uttarakhand) में कुछ बूथ (Many Booths) ऐसे भी थे जहां मतदाताओं ने चुनाव का बहिष्कार किया (Voters Boycott Elections), वहां पर एक भी वोट नही डाला गया। बात करें उत्तराखंड की तो बड़कोट में यमुनोत्री विधानसभा सीट पर लोगों […]