मनोरंजन

सोनू सूद से शख्‍स ने मांगी ऐसी मदद, सुनकर हंसी नही रोक पाओगे


नई दिल्ली: कोरोना महामारी(corona pandemic) ने जब से दस्तक दी है, सोनू सूद (Sonu Sood) मसीहा बन कर लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं. कोई भी शख्स मदद की गुहार लगाता है तो सोनू उस तक अपनी मदद पहुंचाने की पूरी कोशिश करते हैं. हाल ही में एक्टर से एक शख्स ने ऐसी मदद मांगी कि आपको हंसी आ जाएगी.

शख्स ने मांगा गर्लफ्रेंड के लिए iPhone
‘इंजीनियरिंग लड़का’ के नाम से बने ट्विटर प्रोफाइल ने सोनू सूद (Sonu Sood) और उनके फाउंडेशन को टैग करते हुए लिखा, ‘भाई मेरी गर्लफ्रेंड iPhone मांग रही है, उसका कुछ हो सकता है??’ सोनू सूद ने भी इस यूजर को मजेदार जवाब दिया, जिसके बाद यह ट्वीट काफी वायरल हो रही है. सोनू सूद ने जवाब में लिखा, ‘उसका तो पता नहीं, अगर iPhone दिया तो पर तेरा कुछ नहीं रहेगा.’ सोनू ने इसके साथ हंसने वाली इमोजी भी शेयर की.

 

सोनू सूद की बढ़ी मुश्किलें
आपको बता दें, हाल ही में बॉम्बे हाई कोर्ट के एक फैसले ने सोनू सूद (Sonu Sood) की मुसीबतें बढ़ा दी हैं. दरअसल, सोनू सूद ने महामारी में सोशल मीडिया के जरिए अपने पास आए फरियादियों को कोरोना से जुड़ी दवाइयां उपलब्ध करवाई हैं. अब बॉम्‍बे हाई कोर्ट ने महाराष्ट्र सरकार को आदेश दिया है कि वह सोनू सूद और विधायक जीशान सिद्दीकी की जांच कर यह पता लगाए कि कोरोना की दवाइयां उन तक कैसे पहुंचीं.

कोर्ट ने मांगा जवाब
कोर्ट ने अपने आदेश में यह भी कहा कि एक सिलेब्रिटी खुद को ‘मसीहा’ बता रहा है, जबकि उन्होंने इस बात की पुष्टि नहीं की कि जो दवाइयां उन्‍होंने दी हैं, वह नकली हैं या अवैध तरीके से उन तक पहुंचाई जा रही हैं.

Next Post

UP: 2017 का फॉर्मूला आजमाएगी BJP, 'बूथ जीता तो सब जीता' की रणनीति पर होगा काम

Wed Jun 23 , 2021
नई दिल्ली। साल 2022 में होने जा रहे विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) के लिए भारतीय जनता पार्टी तैयारियों में जुटी है। उत्तर प्रदेश से यह तस्वीर साफ होती नजर आ रही है कि पार्टी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की अगुआई में ही चुनाव लड़ेगी। साथ ही कहा जा रहा है कि पार्टी ने चुनाव […]