देश

नागालैंड में कार पर मौत बनकर गिरी चट्टान, हादसे में दो लोगों की मौत

नागालैंड। मंगलवार शाम एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। चुमुकेदिमा जिले में मंगलवार शाम को चट्टानें खिसकने से खौफनाक हादसा हुआ। इसमें दो लोगों की मौत हो गई जबक‍ि तीन अन्‍य लोग जख्‍मी हो गए। इस घटना का वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रहा है। पुल‍िस ने बताया क‍ि यह हादसा शाम करीब 5 बजे नैशनल हाइवे 29 पर ओल्ड चुमुकेदिमा पुलिस चेकपोस्ट के पास तेज बारिश के दौरान हुई।

पुल‍िस ने बताया क‍ि हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक अन्य व्यक्ति ने रेफरल अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। अधिकारियों ने बताया कि तीनों घायलों का फिलहाल अस्पताल में इलाज चल रहा है।

कैसे हुआ हादसा
वायरल वीड‍िया के द‍िख रहा है कि तेज बार‍िश हो रही है। इस दौरान एक कार में सवार शख्‍स सामने खड़ी कारों की वीड‍ियो बना रहा है। इस दौरान सामने की कार के पास पहाड़ से एक व‍िशालकाय पत्‍थर ग‍िरा। ग‍िरने के बाद सेकेंड के अंदर ये पत्‍थर सामने की कार को रौंदते हुए नीचे चला गया। यह हादसा इतना जबरदस्त था कि चट्टान की चपेट में आईं तीन कारें मलबे में बदल गईं।

Share:

Next Post

हिंदू धर्म में बांस की लकड़ी जलाना क्‍यों अशुभ माना जाता है? , जानिए

Wed Jul 5 , 2023
नई दिल्‍ली (New Delhi)। शास्त्रों के अनुसार बांस की लकड़ी (bamboo wood according to the scriptures) को जलाना मना है। किसी भी हवन अथवा पूजन में बांस को नहीं जलाया जाता है। भारतीय सनातन परंपराओं के अनुसार कहा जाता है की बांस की लकड़ी (bamboo wood) को जलाने से वंश का विनाश हो जाता है […]