टेक्‍नोलॉजी

Jio, Vi और Airtel के जबरदस्त Plans के बीच छिड़ी जंग, कम कीमत में रोज पाएं डेटा और ये फायदे

नई दिल्ली: जियो (Jio), एयरटेल (Airtel) और वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) या फिर वीआई (Vi) अपने यूजर्स को कई सारे कमाल के प्रीपेड प्लान्स देते हैं जिनमें डेली डेटा के साथ कई सारे अन्य बेनिफिट्स भी मिलते हैं. आज हम इन तीनों प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों के 1GB डेली डेटा वाले प्लान्स के बारे में आपको बताने जा रहे हैं.

Jio का 1GB डेली डेटा वाला प्लान : जियो के इस प्लान की कीमत 149 रुपये है और इसमें आपको रोज 1GB डाटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और हर दिन के लिए 100 एसएमएस की सुविधा दी जाएगी. इस प्लान की वैलिडिटी केवल 20 दिनों की है. इसमें आपको सभी जियो ऐप्स का एक्सेस दिया जा रहा है. इसके साथ-साथ, जियो 1GB डेली डेटा वाला एक और प्लान ऑफर करता है जिसकी कीमत 179 रुपये है. इसमें आपको 24 दिनों के लिए यही बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं और जियो के 209 रुपये वाले प्लान के फायदे यही हैं, बस वैलिडिटी 28 दिनों की है.

Airtel का 1GB वाला प्रीपेड प्लान : एयरटेल का पहला 1GB डेली डेटा वाले प्लान की कीमत 209 रुपये है. इस प्लान में आपको 21 दिनों के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, रोज के लिए 1GB डाटा और हर दिन के 100 एसएमएस मिलेंगे. साथ ही, आपको विंक म्यूजिक का फ्री एक्सेस और अमेजन प्राइम वीडियो के मोबाइल एडिशन का फ्री ट्रायल भी मिलेगा. इन्हीं बेनिफिट्स पर 24 दिनों की वैलिडिटी वाले प्लान की कीमत 239 रुपये है और इस तरह के 28 दिनों की वैधता वाला प्लान 265 रुपये का है.

Vi का 1GB वाला प्रीपेड प्लान : वीआई के इस 18 दिनों की वैलिडिटी वाले प्लान में आपको रोज 1GB डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और हर दिन के 100 एसएमएस की सुविधा दी जाएगी और इसकी कीमत 199 रुपये. एडिश्नल बेनिफिट्स की बात करें तो वीआई आपको वीआई मूवीज एंड टीवी ऐप का सब्स्क्रिप्शन भी देगा. ये बेनिफिट्स अगर आपको 21 दिनों के लिए चाहिए तो आपको 219 रुपये देने होंगे और 28 दिनों की वैलिडिटी पाने के लिए आपको 269 रुपये देने होंगे.

Share:

Next Post

IT Raid: आयकर विभाग ने कन्नौज, मुंबई समेत 50 जगहों पर मारा छापा, सपा MLC पर बड़ी कार्रवाई

Fri Dec 31 , 2021
कन्नौज: आयकर विभाग (IT) ने टैक्स चोरी की जांच के तहत आज (शुक्रवार को) उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में इत्र कारोबारियों (Perfume Businessman) और कुछ अन्य से जुड़े कई ठिकानों पर छापेमारी (Raid) की. आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक, कन्नौज, कानपुर, दिल्ली-एनसीआर, सूरत, मुंबई और कुछ अन्य जगहों पर छापेमारी की जा रही है. करीब 50 […]