विदेश

अमेरिका में पंजाब की दो बहनों पर युवक ने चलाई गोलियां, 1 की मौत

नई दिल्ली। अमेरिका के न्यू जर्सी (New Jersey, US) में एक युवक ने पंजाब की दो बहनों को फायरिंग (Firing on two sisters of Punjab) कर दी, जिनमें से एक की मौके पर मौत हो गई, जबकि दूसरी बहन घायल है। सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस (local police) ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही पुलिस ने आरोपी युवक को भी गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी का नाम गौरव गिल है, जो मूल रूप से जालंधर के नकोदर कस्बे का रहने वाला है, जबकि दोनों बहनें जालंधर की नूर महल की रहने वाली हैं। आरोपी और 20 वर्षीय युवती जालंधर में एक साथ आईईएलटीएस कोचिंग क्लास जाते थे, जहां दोनों में जान पहचान हो गई। युवती अपनी चचेरी बहन जसवीर कौर (29) के साथ अमेरिका चली गई। इसके बाद गौरव भी स्टडी वीजा पर यूएस पहुंच गया।


बताया जा रहा है कि अमेरिका के न्यू जर्सी में कुछ दिन पहले गौरव गिल का किसी बात को लेकर जसवीर कौर और उसकी चचेरी बहन से झगड़ा हुआ था। इसके बाद युवक ने न्यू जर्सी के वेस्ट कार्टेरेट सेक्शन में मौका पाकर घर से कुछ ही दूरी पर दोनों चचेरी बहनों पर फायरिंग कर दी, जिसमें जसवीर कौर की जान चली गई, जबकि युवती गंभीर रूप से घायल है। जसवीर कौर शादीशुदा थी और उसके पति ट्रक चलाते हैं।

न्यूयॉर्क में भारतीय दूतावास ने शनिवार को एक्स पर पोस्ट कर इस घटना की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि गोलीबारी में जसवीर कौर की मौत और एक युवती घायल हो गई। हम मृतक परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करते हैं। स्थानीय पुलिस ने 19 वर्षीय आरोपी गौरव गिल को गिरफ्तार कर लिया।

Share:

Next Post

मां शिप्रा में ही रहेगा शिप्रा का जल...मोहन यादव ने उज्जैन को दी 816 करोड़ के विकास कार्यों की सौगात

Sat Jun 15 , 2024
उज्जैन। आज हमारे कई साल का संकल्प मूर्तरूप लेने जा रहा है। हमने सभी संतों के साथ यह संकल्प लिया था कि शिप्रा नदी (Ujjain Shipra River) के जल को निर्मल और स्वच्छ बनाएंगे और कान्ह नदी का पानी शिप्रा में मिलने से रोकेंगे। कान्ह क्लोज डक्ट परियोजना के माध्यम से अब कान्ह का दूषित […]