खेल

Aakash Chopra ने श्रीलंका दौरे के लिए चुनी टीम इंडिया, ये 2 बड़े खिलाड़ी हुए बाहर

नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और मशहूर कमेंटेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने श्रीलंका दौरे के लिए अपनी टीम चुनी है। भारत को जुलाई में श्रीलंका दौरे पर जाना है जहां वो 3 वनडे और 3 टी20 मैचों की सीरीज खेलेगा। इस दौरे पर भारतीय टीम में कई युवा खिलाड़ी होंगे क्योंकि सीनियर टीम के खिलाड़ी जुलाई में ही इंग्लैंड दौरे पर टेस्ट सीरीज खेल रहे होंगे। ऐसे में आकाश चोपड़ा ने श्रीलंका दौरे के लिए अपनी टीम चुनी जिसमें कुल 17 खिलाड़ी शामिल हैं।

आकाश चोपड़ा ने अपनी 17 सदस्यीय टीम में मनीष पांडे को नहीं चुना है। इसके अलावा आकाश चोपड़ा ने कुलदीप यादव को भी टीम में जगह नहीं दी है। साथ ही उन्होंने एक ऐसे खिलाड़ी को टीम में जगह दी है जिसका नाम देख सभी चौंक जाएंगे। हम बात कर रहे हैं दीपक हुड्डा की जो आईपीएल में पंजाब किंग्स की ओर से खेलते हैं। चोपड़ा ने श्रीलंका दौरे के लिए दीपक हु्ड्डा पर दांव खेला है।

श्रीलंका दौरे के लिए आकाश चोपड़ा की टीम- शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पंड्या, युजवेंद्र चहल, दीपक चाहर, भुवनेश्वर कुमार, नवदीप सैनी, टी नटराजन, राहुल चाहर, वरुण चक्रवर्ती, संजू सैमसन, दीपक हुड्डा पर और प्रसिद्ध कृष्णा।

आकाश चोपड़ा ने श्रीलंका दौरे के लिए शिखर धवन को कप्तान बनाया है। चोपड़ा के मुताबिक एक तो धवन सीनियर हैं और साथ ही पिछले दो सालों में उन्होंने अपने खेल में काफी ज्यादा सुधार किया है। वहीं आकाश चोपड़ा ने हार्दिक पंड्या को उपकप्तानी की जिम्मेदारी दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भारतीय टीम श्रीलंका दौरे पर तीन वनडे और तीन टी20 मैच खेलेगी। ये दौरा 13 जुलाई से शुरू होगा। सबसे पहले वनडे मैच खेले जाएंगे। वनडे मैच, 13, 16 और 19 जुलाई को होंगे। 22 जुलाई, दूसरा मैच 24 जुलाई और तीसरा मैच 27 जुलाई को टी20 सीरीज खेली जाएगी।

Next Post

Good News : UP के इस शहर में BIBCOL कंपनी हर महीने बनाएगी डेढ़ करोड़ Covaxin

Wed May 12 , 2021
बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से अच्छी खबर आई है। यहां पर कोरोना का ‘कवच’ कोवैक्सीन टीके का उत्पादन होगा। केंद्र की मोदी सरकार ने पोलियो का टीका बनाने वाली कंपनी भारत इम्यूनोलॉजिकल्स एंड बायोलॉजिकल्स कॉपरेशन (BIBCOL) को टीके के उत्पादन करने की अनुमति दे दी है। कंपनी हर माह डेढ़ करोड़ Covaxin का उत्पादन […]