मनोरंजन

एयरपोर्ट पर सुरक्षा जांच के दौरान अभिनेत्री के साथ बदतमीजी, सुरक्षाकर्मियों पर लगाए आरोप

नई दिल्ली। दिल्ली हवाईअड्डे पर जांच के दौरान अभिनेत्री आयशा शर्मा ने सुरक्षा एजेंसियों पर बदसलूकी करने का आरोप लगाया है। उन्होंने एक के बाद एक ट्वीट कर पूरी कहानी बताई है। आयशा शर्मा गो फ्लाइट एयरवेज की उड़ान के लिए दिल्ली हवाईअड्डे पर पहुंची थीं।

आरोप है कि जांच के क्रम में बैग से इलेक्ट्रॉनिक सामग्री निकाले जाने के दौरान सुरक्षा कर्मियों ने उनसे बहस की। सुरक्षा कर्मियों ने उनके बैग से सभी सामान बाहर निकालने को कहा और उसकी दोबारा जांच की। आरोप है कि आधा दर्जन से अधिक सुरक्षाकर्मियों ने उनका फूड कोर्ट तक पीछा किया और अपशब्द भी कहे। उन्होंने इस पर नाराजगी जताई है।

अभिनेत्री बोलीं- यह मानसिक प्रताड़ना है
आयशा ने पूरी बात बताने के बाद यह भी लिखा कि ऐसा कभी नहीं होता कि मैं नियमों का पालन नहीं करती। न ही मैं वैसी हूं जो कभी सार्वजनिक रूप से अपनी कहानियां सुनाती हूं, लेकिन आज की घटना दबंगई और मानसिक प्रताड़ना का मामला है।

हवाई अड्डे के कर्मचारियों ने ऊंची और सख्त आवाज में मुझसे बात की। उन्होंने आगे लिखा कि जब मैंने उनसे इस मामले को खत्म करने को कहा तो उनका जवाब था कि मैडम मामलों का निपटारा ऐसे नहीं किया जाता है। हम आपको ब्लैक लिस्ट करके आपके खिलाफ केस दर्ज करवाएंगे।

हवाईअड्डा प्रशासन ने खेद जताया
अभिनेत्री के ट्वीट का जवाब देते हुए हवाई अड्डा प्रशासन ने कहा कि आपको हुई असुविधा के लिए हमें खेद है। आप पूरा विवरण हमें मैसेज करें, ताकि आपकी मदद की जा सके।

Share:

Next Post

राज्यसभा उपचुनाव में भाजपा नहीं खड़ा करेगी उम्मीदवार, TMC प्रत्याशी सुष्मिता देव का मनोनीत होना तय

Mon Sep 20 , 2021
कोलकाता। पश्चिम बंगाल में मुख्य विपक्षी दल भाजपा ने राज्यसभा उपचुनाव में उम्मीदवार खड़ा नहीं करने का एलान किया है। ऐसे में हाल ही में कांग्रेस छोड़ टीएमसी में शामिल हुईं कांग्रेस की पूर्व सांसद सुष्मिता देव का राज्यसभा के लिए मनोनित होना तय हो गया है। भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी ने कहा है कि […]