मनोरंजन

अभिनेत्री Taapsee Pannu पर फोन का डेटा डिलीट करने का शक

अभिनेत्री तापसी पन्नू और निर्देशक अनुराग कश्यप की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही हैं। वर्ष 2018 में बंद हुए ‘फैंटम फिल्म्स प्रोडक्शन हाउस’ के मुख्य कर्ता-धर्ता रहे फिल्म निर्माता एवं निर्देश अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) , विकास बहल, मधु मंटेना और अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) आदि के ठिकानों पर आयकर विभाग (Income tax raid) की पिछले दो दिनों से छापेमारी जारी है। आयकर टीम ने अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू के घर एवं कार्यालयों से 3 लैपटाप और 4 कंप्यूटर बरामद किया है। साथ ही विभाग ने कुछ लॉकर्स पर पाबंदी लगाई है। इस बीच खबर है कि तापसी पन्नू, अनुराग कश्यप समेत कई लोगों ने अपने मोबाइल फोन से डेटा डिलीट कर दिया है।


आयकर विभाग से जुड़े अधिकारियों का कहना है कि मुंबई, पुणे, दिल्ली और हैदराबाद में दो प्रोडक्शन कंपनियों और एक फिल्म अभिनेत्री से संबंधित कुल 28 स्थानों की तलाशी ली गई। जांच में पता चला है कि करीब 350 करोड़ रूपए की कर चोरी की गई है। आयकर विभाग अब आगे की जांच कर रहा है।

वहीं आयकर विभाग से जुड़े सूत्रों का कहना है कि एनसीबी की ओर से हुई कानूनी कार्रवाई के बाद तापसी और फैंटम फिल्म्स के शेयरहोल्डर्स ने अपने-अपने मोबाइल फोन (mobile phone) से डेटा को डिलीट कर दिया है। जिसकी भी जांच की जा रही है। तापसी पन्नू का शुरुआती बयान दर्ज किया जा चुका है। आज फिर से विस्तृत बयान दर्ज किया गया है। विभाग के अफसरों को संदेह है कि उनके मोबाइल फोन से कुछ डेटा डिलीट किया गया है, हालांकि आयकर विभाग के अधिकारियों के पास ऐसे विशेषज्ञ हैं जो फिर से डेटा को हासिल कर सकते हैं।

आयकर विभाग से जुड़े अधिकारियों का कहना है कि जल्‍द ही अनुराग (Anurag Kashyap)और तापसी (Taapsee Pannu) को जांच के लिए आयकर अधिकारियों द्वारा बुलाने के लिए समन भेजा जा सकता है। आयकर अधिकारियों को तापसी की टैक्स चोरी और एक कंपनी में निदेशक होने के बारे में भी सबूत मिले हैं।

 

Next Post

Bengal elections को लेकर BJP में मंथन जारी, TMC-Left की आज उम्‍मीदवारों के नाम घोषित करने की तैयारी

Fri Mar 5 , 2021
कोलकाता । पश्चिम बंगाल (West Bengal) में पहले चरण में 30 सीटों पर 27 मार्च को वोट डाले जाएंगे. इससे पहले बीजेपी, तृणमूल कांग्रेस और लेफ्ट (BJP, Trinamool Congress and Left) के बीच उम्मीदवारों के नामों को लेकर मंथन जारी है. बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति (Central election committee) की बैठक आधी रात तक चली. […]