मनोरंजन

आदित्य कपूर का अनन्या पांडे का ज्‍यादा दिन नहीं चला रिलेशनशिप, हुआ ब्रेकअप

मुंबई (Mumbai)। आदित्य कपूर और अनन्या पांडे (Aditya Kapoor and Ananya Pandey) बॉलीवुड के पॉपुलर कपल हैं। दोनों पिछले कई महीनों से अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं। इन्हें कई पार्टियों और इवेंट्स में एक साथ देखा जाता है। इतना ही नहीं, इनकी रोमांटिक तस्वीरें भी फैंस को खूब पसंद आती हैं। ऐसे में पिछले कुछ दिनों से आदित्य-अनन्या के ब्रेकअप की चर्चाएं चल रही हैं। अनन्या के लिखे एक पोस्ट से फैंस इस बात को लेकर असमंजस में हैं कि क्या वाकई उनका ब्रेकअप हो गया है।



अनन्या ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से एक नोट शेयर किया इस पर लिखा है, “अगर वो आपका होगा तो जरूर वापस आएगा। ये सब आपको सिर्फ सबक सिखाने के लिए है। आप स्वीकार न करते हुए उसे दूर भी कर दो, अगर वो आपका होगा तो लौट आएगा। भले ही आप यह मान लें कि यह असल में आपका है, क्योंकि वो आपके लिए ही बना है लेकिन यह कभी भी आपका हिस्सा नहीं है। ये कभी भी आपकी आत्मा से नहीं जुड़ा हुआ था।” इस पोस्ट को पढ़कर कई लोग चिंतित हैं और चर्चा है कि क्या वाकई अब इन दोनों का ब्रेकअप हो गया है?

Share:

Next Post

इस कंपनी का शेयर पहुंचा 1100 रुपये के पार, 75 रुपये के दाम पर आया था IPO

Wed Apr 10 , 2024
नई दिल्‍ली(New Delhi) । एक छोटी कंपनी बोंडाडा इंजीनियरिंग (Company Bondada Engineering)के शेयरों ने बाजार (shares market)में धमाल (blast)मचा रखा है। कंपनी के शेयरों ने छप्परफाड़ रिटर्न (demolition returns)दिया है। बोंडाडा इंजीनियरिंग के शेयर 1100 रुपये के पार पहुंच गए हैं। कंपनी का आईपीओ पिछले साल अगस्त में 75 रुपये के दाम पर आया था। […]