जबलपुर न्यूज़ (Jabalpur News)

2024 के बाद 100 करोड़ हिंदू सामने आकर करेंगे हिंदू राष्ट्र की मांग: टी राजा सिंह

  • तेलंगाना के विधायक टी राजा का विस्फोटक बयान

जबलपुर। दो दिवसीय अल्प प्रवास पर मध्य प्रदेश के जबलपुर पहुंचे हैदराबाद के गोशामहल विधानसभा सीट से विधायक टी राजा सामाजिक कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद दोबारा वापिस जबलपुर पहुंचे। इस दौरान मीडिया से चर्चा के दौरान टी राजा ने हिंदू राष्ट्र एवं मदरसों की जांच की मांग उठाते हुए विस्फोटक बयान दिया। टी राजा ने मदरसों की जांच की मांग उठाते हुए कहा कि अब सभी मदरसों को कैमरे से लैस कर देना चाहिए। जब देश में कोई भी आतंकी घटना होती है, जिसके बाद आतंकवादियों के पकड़े जाने के बाद मदरसों के लिंक सामने आते हैं। इसलिए मदरसों में सख्त कैमरे लगाने की आवश्यकता है। वही टी राजा ने हिंदू राष्ट्र को लेकर कहा कि 2024 के बाद एक बार फिर 100 करोड़ हिंदू सड़कों पर उतर कर और सामने आकर हिंदू राष्ट्र की मांग करेंगे। इसके बाद देश में गौ हत्या, लव जिहाद, धर्मांतरण, लैंड जिहाद जैसी चीजों पर प्रतिबंध लगेगा। इसके साथ ही टी राजा ने एआईएमआईएम के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधते हुए कहा कि असदुद्दीन ओवैसी मुसलमानों को बेवकूफ बना रहे हैं।


ऐसे में असदुद्दीन ओवेसी मुसलमानों को नहीं बल्कि अपने और परिवार का भला चाह रहे हैं। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में हुई अतीक अहमद की हत्या को लेकर टी राजा ने कहा कि उत्तर प्रदेश में जब तक योगी है तब तक कोई भी अतीक अहमद बनने की नहीं सोच सकता। क्योंकि आप जो माफिया बनने की सोचेगा उसका यही हाल होगा। इसके साथ ही उत्तर प्रदेश के और बाकी माफियाओं को अब सुधर जाना चाहिए। अगर इन पर कार्यवाही हुई तो बचेंगे और नहीं सुधरेंगे तो ऊपर जाएंगे या दो गज जमीन के नीचे जाएंगे। इसके साथ ही समाज के लिए जो हानिकारक है उस पर ऐसी कार्रवाई होनी चाहिए।

Share:

Next Post

कोरोना संक्रमित 43 वर्षीय महिला की मौत

Sat Apr 29 , 2023
जबलपुर। शहर में आज उपचार के दौरान एक 43 वर्षीय कोरोना संक्रमित महिला की उपचार के दौरान मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ग्राम कुडिय़ा जिला सतना निवासी महिला को कोरोना संक्रमित होने के बाद 28 अप्रैल को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। आज सुबह उपचार के दौरान […]