बड़ी खबर

दिल्ली से टोरंटो जाने वाली एयर कनाडा फ्लाइट AC43 को मिला बम की धमकी वाला ईमेल


नई दिल्ली. दिल्ली (Delhi) से टोरंटो (Toronto) जाने वाली एयर कनाडा (Air Canada)  फ्लाइट AC43 (flight AC43) को बम (bomb) से उड़ाने की धमकी (threat) वाला ईमेल (email) मिला है. सूत्रों के मुताबिक फ्लाइट को रात 10:50 बजे उड़ान भरनी थी, लेकिन उसे आइसोलेशन बे में भेज दिया गया है. इसके बाद फ्लाइट की जरूरी जांच प्रक्रिया जारी है.



रिपोर्ट के मुताबिक इसी तरह पिछले हफ्ते पेरिस से मुंबई आने वाली विस्तारा फ्लाइट में 306 यात्री और चालक दल के सदस्य सवार थे और “एक एयरसिकनेस बैग पर बम होने की धमकी भरा एक हांथ से लिखा नोट” मिला था.

शुक्रवार को 177 यात्रियों के साथ दिल्ली से श्रीनगर जाने वाली विस्तारा फ्लाइट को बीच हवा में बम की धमकी मिली. फ्लाइट को सुरक्षित तरीके से श्रीनगर में उतारा गया और सभी यात्रियों और चालक दल को बाहर निकाल लिया गया.

Share:

Next Post

दिल्ली एयरपोर्ट पर प्लेन के टॉयलेट में मिला करोड़ों का सोना, कस्टम अफसर भी हैरान

Wed Jun 5 , 2024
नई दिल्ली. दिल्ली (Delhi) के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Indira Gandhi International Airport) पर खड़े एक प्लेन (plane) के टॉयलेट (toilet) से करोड़ों का सोना(Gold)  बरामद किया गया है. इसका वजन 5.9 किलोग्राम और कीमत करीब 3.83 करोड़ रुपए बताई जा रही है. कस्टम विभाग (Custom Department) ने सोने को जब्त कर लिया है. सोने […]