बड़ी खबर व्‍यापार

हवाई यात्रा हुई आसान! 32 नई डोमेस्टिक फ्लाइट शुरू, फटाफट करें टिकट बुक; यहां देखें रूट लिस्ट और किराया

नई दिल्ली: हवाई यात्रा करने वालों के लिए खुशखबरी है. अब आप देश में एक जगह से दूसरे जगह आसानी से सफर कर सकते हैं. दरअसल, घरेलू एयरलाइन गो फर्स्ट (Go First) ने गुरुवार को डोमेस्टिक नेटवर्क को बढ़ाते हुए 32 नई फ्लाइट्स शुरू करने की घोषणा की है. आपको बता दें कि एयरलाइन ने अपने घरेलू नेटवर्क में अमृतसर, सूरत, देहरादून और आइजोल को भी शामिल किया है.

अब होगी मजबूत नेटवर्क कैपिसिटी
इस घोषणा के तहत इन एयरपोर्ट को दिल्ली, मुंबई, श्रीनगर, बेंगलुरु, कोलकाता और गुवाहाटी के लिए डायरेक्ट फ्लाइट से जोड़ा जाएगा. इससे क्षेत्रीय संपर्क सीधा बढ़ेगा. नए डेस्टिनेशन के जुड़ने से गो फर्स्ट (go first flight) की मजबूत नेटवर्क कैपिसिटी से मेट्रो और टियर-1 शहरों के बीच कनेक्टिविटी बढ़ेगी. यानी अब पैसेंजर्स के लिए हवाई यात्रा का एक्स्ट्रा ऑप्शन होगा.


ये शहर नेटवर्क में होंगे शामिल

  • गो फर्स्ट के इस ऐलान से अमृतसर से मुंबई (2x डेली), दिल्ली (3x डेली) और श्रीनगर (1x दैनिक) कनेक्टिविटी जुड़ जाएंगे.
  • मुंबई और दिल्ली से बेंगलुरु, जम्मू, पटना, वाराणसी, लखनऊ, मालदीव, गोवा, रांची, कोचीन, नागपुर, जयपुर और चेन्नई कनेक्ट होगा.
  • सूरत भी हैदराबाद, सिलीगुड़ी, पटना, श्रीनगर, गुवाहाटी, जम्मू, मालदीव, लखनऊ और रांची से जुड़ी जाएगा.
  • बेंगलुरु (1x दैनिक), दिल्ली (2x दैनिक) और कोलकाता (1x दैनिक) के जरिये ये शहर जुड़ेंगे.
  • देहरादून भी अहमदाबाद, जयपुर, लखनऊ, चेन्नई, बेंगलुरु, कोलकाता, रांची, पटना, वाराणसी और गोवा का सीधा कनेक्शन होगा.
  • इसके साथ मुंबई (1x दैनिक), दिल्ली (2x दैनिक) से जुड़ जाएगा. आइजोल को कोलकाता, गुवाहाटी और दिल्ली से जोड़ा जाएगा.

डायरेक्ट कनेक्टिविटी उपलब्ध होगी
आपको बता दें कि इस घोषणा के मौके पर गो फर्स्ट के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) कौशिक खोना ने कहा, ‘गो फर्स्ट में नेटवर्क को मजबूत बनाने का लगातार प्रयास जारी है. इससे हमारे कस्टमर्स को सफर में सुविधा होगी और ऑप्शन चुनने के लिए विकल्प मिल सकेगा. हमें विश्वास है कि इन नए डेस्टिनेशंस के जुड़ने से न सिर्फ हमारा नेटवर्क मजबूत होगा बल्कि कस्टमर्स को महानगरों और दूसरे महत्वपूर्ण शहरों और उससे आगे के लिए डायरेक्ट कनेक्टिविटी उपलब्ध होगी.’

Share:

Next Post

T20 World Cup फाइनल के लिए ICC ने चुने अंपायर्स, इस भारतीय को मिली बड़ी जिम्मेदारी

Sat Nov 13 , 2021
नई दिल्ली: टी20 वर्ल्ड कप का फाइनल रविवार 14 नवंबर को खेला जाएगा. ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच खिताबी जंग होनी है. पिछले एक महीने से दुनियाभर की टीमों के बीच मुकाबले खेले गए, जिसके बाद ये दोनों टीमें अब एक अंतिम मैच में एक दूसरे से भिड़ने वाली हैं. इस बड़े मैच के लिए […]