इंदौर न्यूज़ (Indore News)

राजकुमार ब्रिज पर 18 साल पहले हुए चर्चित दोहरे हत्याकांड के सभी आरोपी बरी

इंदौर। राजकुमार ब्रिज पर लगभग 18 साल पहले हुए चर्चित दोहरे हत्याकांड के सभी आरोपी कोर्ट से बरी हो गए। इसमें 13 आरोपी थे, जिनमें से दो की ट्रायल के दौरान मौत चुकी है। 28वें अपर सत्र न्यायाधीश धर्मेंद्र सोनी की कोर्ट में इस केस की ट्रायल चल रही थी। यह सनसनीखेज वारदात 17 सितंबर 2006 को रात करीब 8.40 बजे राजकुमार ब्रिज पर हुई थी।


दिनेश एवं प्रहलाद उर्फ प्रेम नामक दो युवकों की हथियारबंद बदमाशों ने घेरकर हत्या कर दी थी। यह दोहरा हत्याकांड पूर्व में हुए रूपसिंह हत्याकांड को लेकर चल रही रंजिश की वजह से होने की बात सामने आई थी। एमजी रोड पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर इसमें राजू भानजा उर्फ लोकेश वर्मा, शरद मराठा, सतीश, राजेश, सुनील काला उर्फ सोनू, विनय, टिक्कू उर्फ विकास सहित 13 आरोपी बनाए थे। इनमें से दो की मौत हो चुकी है। केस में आरोपियों की ओर से सीनियर एडवोकेट अविनाश सिरपुरकर ने पैरवी की।

Share:

Next Post

समझौता करवाना महंगा पड़ा, तलवार लहराते हुए बदमाश घर में घुसे

Fri Feb 23 , 2024
इन्दौर। खजराना क्षेत्र में दो पक्षों के बीच समझौता करवाना एक युवक को महंगा पड़ गया। आरोपी लहराती तलवार लेकर उसके घर में घुसे और मारपीट करते हुए भाग गए। धीरज नगर में रहने वाले संदीप चौधरी ने पुलिस को बताया कि उसके दोस्त का आकाश लोहिया, ओमप्रकाश, आकाश की पत्नी और उसकी मां से […]