इंदौर न्यूज़ (Indore News)

भोपाल पहुंचे कांग्रेस के सभी प्रत्याशी

  • दोपहर में प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में होगी बैठक, मतगणना संबंधी बारीकियां समझाएंगे

इन्दौर। भोपाल में आज प्रदेशभर के सभी कांग्रेस प्रत्याशी इक_ा हो रहे हैं। दोपहर में प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एक बैठक रखी है, जिसमें प्रत्याशियों के साथ-साथ एक-एक अभिकर्ता और सहायकों को मतगणना के दौरान क्या सावधानियां बरती जाएं, इसका प्रशिक्षण दिया जाएगा। हालांकि कई प्रत्याशियों ने स्वयं न जाकर वहां अपने प्रतिनिधियों को भेज दिया है। कई उम्मीदवार अभी भी शहर से बाहर हैं तो कई देवदर्शन पर प्रदेश के बाहर गए हुए हैं।


कांग्रेस के सभी प्रत्याशियों और मतगणना में बैठने वाले कांग्रेसियों को समझाया जा रहा है कि इस बार परिणाम कांग्रेस के पक्ष में आने वाले हैं, इसलिए मतगणना के दौरान छोटी से छोटी बारीकी पर निगाह रखी जाए। कहीं ऐसा न हो कि कहीं कोई गड़बड़ हो जाए। इसको लेकर आज भोपाल में एक प्रशिक्षण भी रखा गया है। इसमें कांग्रेस प्रत्याशी के साथ-साथ उसके अभिकर्ता को भी बुलाया गया है। इसके साथ ही एक सहायक को भी बुलाया गया है। यानि उम्मीदवार और दो अभिकर्ताओं की ट्रेनिंग की जाएगी। दोपहर 2 बजे कांग्रेस कार्यालय में होने वाले इस प्रशिक्षण कार्यक्रम में चुनाव एक्सपर्ट बताएंगे कि मतगणना के दौरान क्या-क्या सावधानी बरती जाए और किन-किन बातों पर आपत्ति ली जाए। हालांकि अभी भी कई उम्मीदवारों की थकान ही नहीं उतरी है और वे देव दर्शन के बहाने प्रदेश से बाहर गए हुए हैं। ऐसे प्रत्याशियों ने कांग्रेस कमेटी का जानकारी दे दी है कि उनकी जगह उनके प्रतिनिधि उनके स्थान पर शामिल होंगे। इंदौर से चिंटू चौकसे और पिंटू जोशी प्रशिक्षण में नहीं जा रहे हैं।

Share:

Next Post

इंदौर में आज तेज बारिश की चेतावनी, मौसम विभाग ने जारी किया ऑरेंज अलर्ट

Sun Nov 26 , 2023
– सुबह से आसमान पर बादलों का कब्जा – कल और परसो भी इंदौर में यलो अलर्ट जारी इन्दौर। मौसम विभाग ने आज इंदौर में मध्यम से भारी बारिश की चेतावनी के साथ ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। इंदौर के साथ ही लगभग पूरे प्रदेश में आज बारिश के आसार हैं। सुबह से आसमान पर […]