मनोरंजन

अनन्या पांडे ने की ‘चंदू चैंपियन’ की समीक्षा, कार्तिक आर्यन के लिए कही ये बात

डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन की आगामी फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ आज, 14 जून से सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। कबीर खान के निर्देशन में बनी इस बायोग्राफिकल स्पोर्ट्स ड्रामा में कार्तिक मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म को लेकर अभिनेता के फैंस काफी उत्साहित हैं। फिल्म के पोस्टर और ट्रेलर से भी पता चलता है कि कार्तिक ने फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की है। बीते गुरुवार फिल्म का एक खास प्रीमियर आयोजित किया गया था, जिसमें बॉलीवुड के कई कलाकार मौजूद थे।

‘चंदू चैंपियन’ कार्तिक आर्यन की इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म है। गुरुवार को मुंबई में बी-टाउन के दिग्गजों के लिए एक खास प्रीमियर रखा गया था, जिसमें अभिनेत्री अनन्या पांडे भी शामिल थीं। अनन्या ने इस विशेष स्क्रीनिंग में पूरी फिल्म का आनंद लिया। फिल्म देखने के बाद उन्होंने इसकी समीक्षा भी की है। इस दौरान उन्होंने फिल्म को लेकर अपने विचार साझा किए हैं।


अभिनेत्री ने फिल्म की स्क्रीनिंग से लौटने के बाद सोशल मीडिया पर फिल्म की समीक्षा की। उन्होंने इस बायोग्राफिकल स्पोर्ट्स ड्रामा को लेकर अपने विचार साझा करते हुए एक इंस्टाग्राम स्टोरी साझा की। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा,” शानदार..आपको इस पर यकीन करने के लिए फिल्म को देखना होगा”। इस स्टोरी में उन्होंने कार्तिक आर्यन को टैग करते हुए पूरी कास्ट और क्रू की भी तारीफ की है।

अनन्या इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। सोशल मीडिया पर अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के ब्रेक अप की अफवाहें तेजी से फैल रही है। इसके अलावा बात करें अनन्या के वर्क फ्रंट की तो वह पिछले साल ‘ड्रीम गर्ल 2’ और ‘खो गए हम कहां’ में नजर आई थीं। इसके अलावा वह आगामी फिल्म ‘बैड न्यूज’ में भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वह कैमियो करती नजर आएंगी। बताते चलें कि ‘चंदू चैंपियन’ में कार्तिक, फ्रीस्टाइल तैराकी में भारत के पहले पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर का वास्तविक किरदार निभाते दिखेंगे।

Share:

Next Post

बेटी पिता को देना चाहती है अपना लिवर, लेकिन नाबालिग होने के कारण आज कोर्ट में सुनवाई

Fri Jun 14 , 2024
इंदौर। एक पिता लिवर की गंभीर बीमारी से जूझ रहा है। उसका लिवर ट्रांसप्लांट किया जाना है। इस हेतु उसकी पुत्री लिवर डोनेट करने को तैयार है, लेकिन वह नाबालिग है। बालिग होने पर इस तरह के डोनेशन में किसी अनुमति की जरूरत नहीं होती, लेकिन डोनर के नाबालिग होने की स्थिति में कानूनी अनुमति […]