मनोरंजन

फिल्म इंडस्ट्री में Anil Kapoor ने पूरे किए 39 साल, पोस्ट शेयर कर याद किए बीते दिन


मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर इन दिनों अपनी फिल्म जुग जुग जियो को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। एक्टर की यह फिल्म आज देशभर में रिलीज हो चुकी है। ऐसे में अब सभी इस फिल्म को मिलने वाली प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच फिल्म में नजर आए अभिनेता अनिल कपूर ने इस फिल्म के साथ ही इंडस्ट्री में अपने 39 साल भी पूरे कर लिए हैं। 65 वर्षीय एक्टर ने साल 1983 में फिल्म वो सात दिन की रिलीज के साथ बॉलीवुड फिल्म उद्योग में अपनी शुरुआत की थी। यह फिल्म आज ही के दिन रिलीज की गई थी।

फिल्म वो सात दिन की 39वीं वर्षगांठ मनाते हुए सुपरस्टार ने ट्विटर पर फिल्म की एक तस्वीर भी साझा की। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “वो 7 दिन से जुग जुग जियो तक आज 39 साल!” एक्टर के शेयर किए गए इस पोस्ट पर उनके फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। साथ ही उनकी इस फिल्म को भी याद कर लगातार कमेंट्स कर रहे हैं।

फिल्म की एक तस्वीर के साथ ही अनिल ने इंस्टाग्राम पर फिल्म की एक क्लिप भी साझा की और इसे कैप्शन दिया, ” वो सात दिन में प्रेम प्रताप सिंह पटियालावाले से जुग जुग जियो के भीम तक! यह इतनी शानदार यात्रा रही है! आज से 39 साल पहले मेरी जिंदगी बदल गई और पुरानी यादें असली हैं! यह वीडियो पुरानी यादों की यात्रा है!” अभिनेता के इस पोस्ट को देख फैंस भावुक हो उठे हैं।

एक यूजर ने कमेंट में लिखा, “सड्डा भी कोई नाम है, सम्मान है, घराना है! , बढ़िया फिल्म!” वहीं, एक अन्य ने लिखा, “मेरी सबसे पसंदीदा और मेरे दिल के करीब फिल्मों में से एक। और इस कहानी का वो हिस्सा जब अनिल जी आपने अपना पेट गीले कपड़े से बांधा था।” एक यूजर ने लिखा, जुग जुग जियो कपूर साहब।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

इंडस्ट्री में 39 साल पूरे करने वाले अनिल कपूर अपने करियर में अंतरराष्ट्रीय फीचर फिल्मों और टेलीविजन श्रृंखलाओं में भूमिका निभाने के अलावा 100 से अधिक फिल्मों में काम कर चुके हैं। अभिनेता ने 90 के दशक में अपने प्रदर्शन के लिए कई पुरस्कार जीते और अपनी कई महान भूमिकाओं के लिए जाने जाते थे। अपनी दमदार अदाकारी के लिए मशहूर एक्टर एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने को तैयार है। अनिल कपूर, वरुण धवन, कियारा आडवाणी, नीतू कपूर, अनिल कपूर, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली के साथ फिल्म जुग जुग जियो में नजर आएंगे।

Share:

Next Post

'सरकार बचाने की कोशिश की तो पवार को घर जाने नहीं देंगे', संजय राउत का केंद्रीय मंत्री पर बड़ा आरोप

Fri Jun 24 , 2022
मुंबई। महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच संजय राउत बार-बार मीडिया में आकर भारतीय जनता पार्टी पर तरह-तरह के आरोप लगा रहे हैं। इस बार राउत ने केंद्रीय मंत्री पर शरद पवार को धमकी देने का आरोप लगाया है। राउत ने कहा कि एक केंद्रीय मंत्री ने शरद पवार को धमकी दी है कि अगर […]