मनोरंजन

अनुराग कश्यप : पिता पर लगे यौन शोषण के आरोप पर बेटी आलिया कश्यप ने किए खुलासे

मुंबई। फेमस फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Film director Anurag Kashyap) की बेटी आलिया कश्यप (Aaliyah kashyap) इंडस्ट्री के पॉपुलर स्टार किड्स में से एक है। आलिया कश्यप (Aaliyah kashyap) अपने बयानों और फोटोज़ की वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं। अपने यूट्यूब चैनल पर आलिया कश्यप (Aaliyah kashyap) अक्सर ऐसे वीडियो शेयर करती रहती हैं जिनकी चर्चा होने लगती है। कुछ दिन पहले आलिया कश्यप (Aaliyah kashyap) ने मैंटल हेल्थ (Mental Health) को लेकर एक वीडियो शेयर किया था इस वीडियो में उन्होंने अपना एक्सपीरियंस भी लोगों के साथ शेयर किया था। अब हाल ही में आलिया कश्यप (Aaliyah kashyap) ने अपने पापा (अनुराग कश्यप ) पर लगे मीटू आरोपों पर रिएक्शन (Reaction on MeToo allegations against Anurag Kashyap) दिया है और बताया है कि इन आरोपों के बाद वो कितना परेशान हो गई थीं।


जूम इनवान ओनली सेशन 2 में आलिया कश्यप (Aaliyah kashyap) ने बताया, ‘मीटू आरोपों के बाद मैं बहुत दुखी हो गई थी। नफरत से मुझे फर्क नहीं पड़ता लेकिन यहां उनके कैरेक्टर को गलत दिखाया जा रहा था और ये बात मुझे परेशान कर रही थी। लोगों को लगता है कि वो खूंखार इंसान हैं, लेकिन मेरे किसी भी करीबी से पूछ लीजिए, वो यही कहेंगे कि वह (अनुराग) सबसे बड़े सॉफ्ट टेडी बियर हैं जिनसे आप कभी मिले होंगे’।
आलिया कश्यप (Aaliyah kashyap) ने बताया कि इस मामले के सामने आने के बाद उन्हें एन्ज़ाइटी हो गई थी। आलिया कश्यप (Aaliyah kashyap) ने कहा, ‘इन आरोपों के बाद मुझे सच में एन्ज़ाइटी हो गई थी। मैं जानती हूं कि इन वजह से मुझे पापा के लिए लोगों की जो नफरत झेलनी पड़ती है ये वो लोग हैं जिनके बाद जिंदगी में कुछ बेहतर करने के लिए है नहीं है। पापा भी पूरी कोशिश करते हैं कि मुझे इन सारी चीजों से दूर रख सकें क्यों वो नहीं चाहते कि मेरी एन्ज़ाइटी बुरे स्तर पर पहुंच जाए’।
बता दें कि कुछ महीने पहले एक अभिनेत्री ने अनुराग पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। नुराग के खिलाफ पायल ने वर्सोवा पुलिस थाने में एफआईआर भी दर्ज करवाई थी। इस मामले में डायरेक्टर से भी पूछताछ की जा चुकी है।

Next Post

पाक में Chinese Engineers हथियार लेकर कर रहे काम

Thu Jul 22 , 2021
इस्लामाबाद। वैसे चीन अपनी सेना की दम पर दुनिया को आंख दिखाने वाला आज खुद पड़ोसी पाकिस्‍तान के आतंकियों से डर गया है, क्‍योंकि यहां के आतंकियों ने चीनी Chinese Engineers के मन में डर पैदा कर दिया है। इस तरह की सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें CPEC प्रोजेक्ट्स पर […]