विदेश

पाक में Chinese Engineers हथियार लेकर कर रहे काम

इस्लामाबाद। वैसे चीन अपनी सेना की दम पर दुनिया को आंख दिखाने वाला आज खुद पड़ोसी पाकिस्‍तान के आतंकियों से डर गया है, क्‍योंकि यहां के आतंकियों ने चीनी Chinese Engineers के मन में डर पैदा कर दिया है। इस तरह की सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें CPEC प्रोजेक्ट्स पर पाकिस्तान में काम कर रहे चाइनीज इंजीनियर एके-47 लिए नजर आ रहे हैं।

बता दें कि हाल ही में पाकिस्तान के उत्तर पश्चिमी इलाके में एक बस में हुए विस्फोट में 9 चीनी इंजीनियरों की मौत हो गई थी। जिसके बाद से चीनी Chinese Engineers सुरक्षा के लिहाज से हथियार लेकर काम कर रहे हैं।


पाकिस्तान (Pakistan) में अपने नागरिकों की मौत से चीन (China) बुरी तरह बौखला गया है। उसने जांच के लिए अपनी एक टीम भी भेजी है.। वहीं, अपने ‘आका’ को खुश करने के लिए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) ने सभी चीनी नागरिकों की सुरक्षा का भरोसा दिलाया है, लेकिन चीन-पाक आर्थिक गलियारे (CPEC) के कामकाज में लगे चाइनीज वर्कर्स का डर खत्म नहीं हुआ है। उन्होंने अपनी सुरक्षा के लिए टूलकिट छोड़कर एके-47 जैसे हथियार उठा लिए हैं।

Next Post

Raj Kundra एक्ट्रेस और मॉडल Poonam Pandey का कर चुके है नंबर लीक, साथ ही लिखा...

Thu Jul 22 , 2021
मुंबई। एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने दावा किया है कि व्यवसायी और बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने 2019 में एक कॉन्ट्रैक्ट पर छोटे से विवाद के कारण उनका नंबर लीक कर दिया था. अश्लील कंटेंट शूट करने और प्रकाशित करने के आरोप […]