मनोरंजन

अनुष्का शर्मा बोलीं, बच्चे को रखेंगे सोशल मीडिया से दूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) प्रेग्नेंट हैं।। अनुष्का शर्मा लगातार खुद को लेकर इंस्टाग्राम पर अपडेट रहती हैं! अनुष्का शर्मा ने अपने आने वाले पहले बच्चो को लेकर कहा है कि हमने उसे सोशल मीडिया से दूर रखने का फैसला लिया है। इसी महीने बच्चे को जन्म देने जा रहीं एक्ट्रेस ने कहा कि हमने इस बारे में काफी सोचा है। निश्चित तौर पर हम नहीं चाहते कि बच्चा हमेशा लोगों की नजर में बना रहे। हम उसे सोशल मीडिया से दूर रखना चाहते हैं।
अनुष्का ने एक इंटरव्यू में कहा कि मैं मानती हूं कि यह फैसला बच्चे का ही होना चाहिए कि वह सोशल मीडिया से जुड़ना चाहता है या नहीं। किसी भी बच्चे को अन्य की तुलना में स्पेशल नहीं बनाना चाहिए। इस चीज को डील करना बड़े लोगों के लिए भी मुश्किल होता है। यह मुश्किल होगा, लेकिन हम ऐसा ही करने जा रहे हैं।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

उन्‍होंने (Anushaka Sharma) कहा कि वह बच्चे को शिक्षा देंगी कि वह हर किसी के प्रति सम्मान का भाव रखे। उन्होंने कहा कि मुझे अपने पैरेंट्स से यही चीज सीखने को मिली है और मैं अपने बच्चे को भी यही सिखाना चाहूंगी। जनवरी में बच्चे को जन्म देने जा रहीं अनुष्का शर्मा ने कहा कि मैंने और विराट कोहली ने यह तय किया है कि हम बच्चे को बिगड़ैल नहीं होने देंगे। एक्ट्रेस ने कहा कि विराट कोहली और मुझमें कई समानताएं हैं। इसलिए मुझे लगता है कि हमें इसका फायदा मिलेगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)


एक्ट्रेस (Anushaka Sharma) ने कहा कि आपकी परवरिश से यह तय होता है कि आप दुनिया को कैसे देखते हैं। मैं एक प्रोग्रेसिव बैकग्राउंड से आती हूं। हमारे परिवार में प्यार से पहले यह रहा है कि आप लोगों का सम्मान किस तरह से करते हैं। आपको उन मूल्यों को बनाए रखना होता है। हम बच्चे की आदतें खराब नहीं होने देना चाहेंगे।’ अनुष्का शर्मा (Anushaka Sharma) की प्रेगनेंसी को जिस तरह से मीडिया अटेंशन मिल रहा है, उससे तय है कि उनके बच्चे के साथ भी ऐसा होगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)


हाल ही में सैफ अली खान की मां शर्मिला टैगोर ने पोते तैमूर को मिल रहे मीडिया अटेंशन को लेकर कहा था कि उन्हें चिंता होती है। इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि विराट कोहली और अनुष्का के बच्चे के जन्म के बाद शायद मीडिया तैमूर को अकेला छोड़ देगा।
बच्चे की परवरिश को लेकर अनुष्का शर्मा (Anushaka Sharma) ने कहा कि हम मां और पिता की ड्यूटी में नहीं पड़ेंगे। हम एक फैमिली के तौर पर आगे बढ़ेंगे। हमारे लिए यह महत्वपूर्ण है कि बच्चा संतुलित माहौल में आगे बढ़े। बता दें कि अनुष्का शर्मा ने मई या जून तक काम पर वापस लौटने की बात भी कही है। उनका कहना है कि वह परिवार और काम के बीच बैलेंस बनाने की कोशिश करेंगी।

Share:

Next Post

राजधानी सहित मप्र में अधिकांश इलाके शीत लहर के चपेट में

Thu Dec 31 , 2020
भोपाल । पहाड़ों में बर्फबारी के चलते पूरे उत्तर भारत में कड़ाके की ठंड पड़ रही है। जिसका असर मप्र में भी देखने को मिल रहा है। नए साल का स्वागत कड़ाके की ठंड के साथ होगा। वहीं, छत्तीसगढ़ और महाराष्ट्र पर बने चक्रवात के कारण हवाओं का रुख बदलने लगा है। इस वजह से […]