मनोरंजन

Aryan Khan ने Ananya Pandey की बातों को फिर किया इग्नोर, गुस्से में मुंह फेरकर चली गईं अभिनेत्री

मुंबई। पैपराजी बॉलीवुड सेलेब्स को अपने कैमरे में कैद करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं। चाहे स्टार किड्स हों या फिर सितारे हर कोई उनके कैमरे में कैद हो ही जाता है। कभी-कभी सेलेब्स कोई न कोई ऐसी हरकत कर देते हैं जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगता है और फिर वो ट्रोल होने लग जाते हैं।

हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ है। दरअसल अनन्या पांडे और आर्यन खान की दोस्ती के बारे में सभी को पता है। वह कई मौकों पर यह भी कह चुकी हैं कि अभिनेत्री आर्यन खान को पसंद करती हैं। हालांकि अब दोनों के बीच पहले जैसी दोस्ती नहीं रही है। इसकी बानगी हाल ही में देखने को मिली।

आर्यन खान और अनन्या पांडे का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें अभिनेत्री आर्यन खान से बात करती नजर आ रही हैं। लेकिन आर्यन ने उनकी बातों को अनसुना कर दिया और इग्नोर भी किया। आर्यन के ऐसे बर्ताव के बाद अनन्या सीधे जाकर अपनी गाड़ी में बैठ गईं। इस दौरान अनन्या के चेहरे पर उदासी देखी गई।

इससे पहले भी अनन्या पांडे का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें दोनों पार्टी में पहुंचे थे और वहां पर आर्यन खान ने सबके सामने अनन्या को इग्नोर कर दिया था। हालांकि अनन्या ने आर्यन के बर्थडे पर पर भी एक पोस्ट साझा किया था और उनको जन्मदिन की बधाई दी थी। अनन्या कॉफी विद करण के सेट पर पहुंची थीं, जहां उन्होंने आर्यन खान को अपना क्रश बताया था।

हालांकि अब अनन्या पांडे की जो तस्वीरें सामने आ रही हैं, उससे ये साफ कहा जा सकता है कि आर्यन और अनन्या के बीच अब सब कुछ ठीक नहीं है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जब आर्यन ड्रग केस में फंसे थे तो उस समय अनन्या से भी पूछताछ की गई थी। उसके बाद दोनों के बीच रिश्ता पहले जैसा नहीं रहा है।

Share:

Next Post

सोशल मीडिया में गुजरात की चुनावी जंग तेज, आप और भाजपा अव्वल, कांग्रेस 'भारत जोड़ो' में जुटी

Tue Nov 29 , 2022
नई दिल्ली। गुजरात में पहले चरण के मतदान के लिए प्रचार का शोर थमने में एक सप्ताह से भी कम वक्त रह गया है। ऐसे में जमीनी के साथ ही ऑनलाइन प्रचार भी तेज हो गया है। सोशल मीडिया के जरिए जारी इस प्रचार में सत्तारूढ़ भाजपा और गुजरात की नई खिलाड़ी आप में खास […]