इंदौर न्यूज़ (Indore News)

राख ने रोकी राऊ ब्रिज की राह

इंदौर। निर्माणाधीन राऊ फ्लायओवर की राह 50 डंपर फ्लायऐश ने रोक दी है। फ्लायऐश (राख) की आपूर्ति सिंगाजी पावर प्लांट से होना है। जब तक राख नहीं मिलती, तब तक फ्लायओवर की दोनों तरफ की रिटेनिंग वॉल के बीच भराव का काम पूरा नहीं होगा। करीब दो साल से राऊ फ्लायओवर बन रहा है, लेकिन यह काम पूरा होने का नाम नहीं ले रहा है। फ्लायओवर नहीं बनने के कारण राऊ जंक्शन पर लगातार लंबा ट्रैफिक जाम होता रहता है और दोनों तरफ के वाहन चालक परेशान होते रहते हैं। नेशनल हाईवेज अथॉरिटी आफ इंडिया (एनएचएआई) अपने स्तर पर राज्य शासन से कई बार फ्लायऐश की आपूर्ति जल्द करने का आग्रह कर चुका है, लेकिन इसका कोई फायदा होता नहीं दिख रहा। इस सिक्स लेन फ्लायओवर के निर्माण पर करीब 30 करोड़ रुपए खर्च किए जा रहे हैं। एनएचएआई पहले जुलाई तक बचा काम पूरा करना चाहती थी, लेकिन फ्लायऐश मिल गई, तो काम अगस्त तक ही पूरा हो सकेगा।


प्रमुख सचिव से फिर मिलेंगे अफसर
सूत्रों ने बताया कि फ्लायऐश की आपूर्ति लगातार बनाए रखने के लिए जल्द ही एनएचएआई अफसर ऊर्जा विभाग के प्रमुख सचिव से मुलाकात करेंगे। उनसे आग्रह किया जाएगा कि फ्लायओवर समेत अन्य प्रोजेक्ट जल्द पूरे करने के लिए फ्लायऐश की आपूर्ति सुनिश्चित की जाए।

Share:

Next Post

अवैध अतिक्रमण हटाने प्रशासन सतर्क, कबूतरखाने के रहवासियों को दिया नोटिस

Mon Jun 24 , 2024
कान्ह और सरस्वती नदी के 30 मीटर के दायरे में हो रही कार्रवाई, पीएम आवास में करेंगे विस्थापित इंदौर। बारिश के पहले प्रशासन अवैध अतिक्रमण हटाने के लिए सतर्क हो गया है। शहर में हो रहे अवैध निर्माणों के साथ साथ कान्ह और सरस्वती नदी के 30 मीटर के दायरे में निवासरत लोगों को विस्थापित […]