इंदौर न्यूज़ (Indore News)

इंदौर में खराब सड़कों पर डामर पैचवर्क कार्य शुरु, लोगों को मिलेगी धूल से राहत

डामरीकरण के लिए चार टीम लगातार कर रही है कार्य

शहर के विभिन्न स्थानों पर किया जा रहा है पेचवर्क कार्य

इंदौर। जनकार्य प्रभारी राजेंद्र राठौड़ ने बताया कि महापौर पुष्यमित्र भार्गव एवं आयुक्त हर्षिका सिंह (Mayor Pushyamitra Bhargava and Commissioner Harshika Singh) के निर्देशन में शहर (Indore City) में किये जा रहे हैं विकास कार्यों की श्रृंखला में वर्षाकाल के दौरान शहर के विभिन्न चौराहा एवं सड़क मार्ग क्षतिग्रस्त होने से कष्ट होने से निगम जनकार्य विभाग द्वारा व्यापक स्तर पर डामर पैंचवर्क का कार्य किया जा रहा है। निगम (Nagar Nigam Indore) द्वारा डामर पैचवर्क के लिए पूरे क्षेत्र को चार भागों में विभाजित कर चार टीमों के माध्यम से कार्य किया जा रहा है प्रत्येक टीम में 20 से अधिक व्यक्ति कार्य कर रहे हैं।


इसी क्रम में आज जनकार्य प्रभारी राजेंद्र राठौड़ द्वारा शहर के मध्य इंडस्ट्री हाउस चौराहे पर वर्षाकाल के दौरान चौराहे के टर्न एवं मुख्य मार्ग क्षतिग्रस्त होने से डामर पेचवर्क कार्य का शुभारंभ किया गया। इस दौरान अधीक्षण यंत्री डीआर लोधी, लक्ष्मीकांत वाजपेई, चेतन लोट एवं अन्य उपस्थित थे।

नगर निगम जनकार्य विभाग द्वारा शहर के विभिन्न स्थानों जिनमें जीपीओ चौराहा, विजयनगर चौराहा बापट चौराहा से लव कुश चौराहा तक एवं शहर के विभिन्न चौराहा एवं मार्गों पर क्षतिग्रस्त सड़कों को नागरिकों की सुविधा को दृष्टिगत रखते हुए डामर पैचवर्क कार्य किया जा रहा है। डामरीकरण कार्य के अंतर्गत जीपीओ चौराहे पर पूजा इंटरप्राइजेस ,विजयनगर की ओर ओमप्रकाश हराकचंद मित्तल, इंडस्ट्रियल हाउस की ओर अर्चित इंटरप्राइजेज तथा श्री 10 लव कुश से बापट की ओर सरस्वती कंस्ट्रक्शन फर्म द्वारा डामरीकरण का कार्य किया जा रहा है। राठौर ने बताया कि शहर में डामरीकरण का कार्य लगातार जारी रहेगा।

Share:

Next Post

अलीराजपुर में 100 रुपये चोरी के शक में युवक की हाथ-पैर बांधकर पिटाई, वीडियो वायरल

Sun Oct 8 , 2023
अलीराजपुर (Alirajpur)। MP के आदिवासी जिले आलीराजपुर का एक वीडियो वायरल (video viral) हो रहा है। जिसमें एक युवक को गले में रस्‍सी बांधकर बुरी तरह पीटा जा रहा है। दरअसल, मामला नानपुर थाना क्षेत्र (Nanpur police station area) के देलवानी गांव में गुरुवार को 100 रुपए चोरी करने के संदेह में दबंगों ने युवक […]