इंदौर न्यूज़ (Indore News) क्राइम देश मध्‍यप्रदेश

इंदौर में फिजा बिगाड़ऩे का प्रयास, मदिर के पास फेंके मवेशी के अंश

इंदौर। आजाद नगर (Azad Nagar) इलाके में एक मंदिर (temple) के पास मवेशी (Cattle) के टुकड़े मिलने से अफरा-तफरी (aphara-tapharee) का माहौल बन गया। मौके पर भारी पुलिस बल (Police Force) पहुंचा है।



स्कीम नंबर 94 में शिव मंदिर की घटना है। आज सुबह रहवासियों ने देखा कि किसी असामाजिक तत्व ने शहर की फिजा बिगाडऩे के लिए मंदिर के पास मवेशी के टुकड़े फेंक दिए। सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे हैं। सबसे पहले मंदिर की साफ-सफाई की गई। इसके बाद लोगों से पुलिस ने पूछताछ शुरू करते हुए आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले। पता लगाया जा रहा है कि किसने यह हरकत की। उधर जावरा में भी बीते दिनों इस तरह की घटना हुई थी, जिसके कारण रहवासियों में आक्रोश देखने को मिला था। लोगों ने चक्काजाम कर जमकर प्रदर्शन किया था, जिसके बाद आरोपियों को हिरासत में लिया गया था।

Share:

Next Post

इंदौर वन विभाग सागवान के 15 लाख पेड़ तैयार करेगा

Wed Jun 19 , 2024
बारिश शुरू होते ही इंदौर सहित महू, मानपुर, चोरल के जंगलों में क्रोबार प्लांटिंग तकनीक से रूटसूट लगाकर तैयार करेंगे पेड़ इंदौर। बारिश के पानी से जमीन की प्यास बुझते ही वन विभाग अपने सभी 4 फॉरेस्ट रेंज वाले इंदौर, महू, मानपुर, चोरल के जंगलों की वनभूमि पर 15 लाख सागवान के पेड़ तैयार करेगा। […]