बड़ी खबर

दिल्ली हवाईअड्डे पर आपात स्थिति घोषित कर दी अधिकारियों ने


नई दिल्ली । दिल्ली हवाईअड्डे पर (On Delhi Airport) अधिकारियों ने (By the Authorities) शनिवार को आपात स्थिति (Emergency) घोषित कर दी (Declared) । दुबई जा रहे फेडएक्स विमान के उड़ान भरने के तुरंत बाद एक पक्षी से टकरा जाने के बाद अधिकारियों ने यह घोषणा की ।


अधिकारियों ने कहा कि यह कदम इसलिए उठाया गया है, ताकि विमान उतर सके और तकनीकी विशेषज्ञ निकासी से पहले किसी तकनीकी खराबी के लिए विमान की जांच कर सकें। उड़ान सुरक्षित रूप से उतरा और उचित निरीक्षण किया गया।

सूत्रों ने कहा कि पक्षी से टकराने की घटनाएं असामान्य नहीं हैं, लेकिन वे बड़ी तकनीकी चुनौतियां पेश करती हैं और घातक रूप से खतरनाक साबित हो सकती हैं। पिछले साल अक्टूबर में बेंगलुरु जाने वाली अकासा एयर की फ्लाइट को पक्षी से टकराने के कारण वापस मुंबई डायवर्ट कर दिया गया था।

Share:

Next Post

बीच सड़क 25 नक्सलियों ने प्राइवेट बस में लगाई आग, भागे यात्री; IED ब्लास्ट में उखड़ी सड़क

Sat Apr 1 , 2023
दंतेवाड़ा: छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में आज नक्सलियों ने कायराना हरकत को अंजाम दिया है. यहां मालेवाही इलाके में नक्सलियों ने एक यात्री बस में आग लगा दी. हालांकि, किसी को इस घटना में कोई नुकसान नहीं पहुंचा है.दरअसल, दंतेवाड़ा के एडिशनल एसपी ने बताया कि नक्सलियों ने आज मालेवाही इलाके में नारायणपुर और दंतेवाड़ा […]