देश मनोरंजन

उदयपुर के ताज अरावली होटल में होगी आयरा-नुपुर की शाही शादी, मुंबई में होगा ग्रैंड रिसेप्शन

मुंबई (Mumbai)! बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी आयरा और नुपुर शिखरे (saturday horoscope) हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं। 3 जनवरी को दोनों ने रजिस्ट्रेशन के जरिए शादी कर ली। रजिस्टर्ड शादी के बाद अब आयरा और नुपुर की शाही शादी (Royal Wedding) राजस्थान के उदयपुर में 8 जनवरी को ताज अरावली होटल में होगी। शादी के कार्यक्रम 7 जनवरी से शुरू होंगे और 10 जनवरी तक चलेंगे।


होटल के 176 कमरे बुकबेटी की शादी की तैयारियां देखने के लिए आमिर खान 5 जनवरी को उदयपुर पहुंचेंगे। आयरा और नुपुर की शाही शादी में करीब 250 मेहमान शामिल होंगे। शादी समारोह के लिए ताज अरावली होटल के 176 कमरे बुक किए गए हैं। इस शादी में शामिल होने वाले मेहमानों को ‘नो गिफ्ट पॉलिसी’ का नियम पालन करना होगा, क्योंकि आयरा और नुपुर ने शादी में आए किसी भी मेहमान से उपहार लेने से इनकार कर दिया है।

मुंबई में होगा ग्रैंड रिसेप्शन

उदयपुर में शादी के बाद आइरा और नुपुर 13 जनवरी को मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी देंगे। पार्टी के लिए शाहरुख खान, सलमान खान, अजय देवगन, अमिताभ बच्चन, करण जौहर, अक्षय कुमार, करीना कपूर, राजकुमार हिरानी, आशुतोष ग्वेरेकर और जूही चावला समेत कई कलाकारों को आमंत्रित किया गया है। साथ ही आमिर ने कुछ साउथ कलाकारों को भी इनवाइट किया गया है। इस रिसेप्शन में अंबानी परिवार के भी शामिल होने की संभावना है।

Share:

Next Post

'12वीं फेल' विक्रांत मैसी के लिए Kangana Ranaut का खास पोस्ट

Sat Jan 6 , 2024
मुंबई (Mumbai)। वर्ष 2023 की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक है ’12वीं फेल’ में विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) ने मुख्य भूमिका निभाई है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कई बड़े बजट की फिल्मों को कड़ी टक्कर दी है। कुछ दिन पहले फिल्म को डिज़्नी प्लस को ओटीटी चैनल हॉटस्टार (OTT channel hotstar) पर प्रसारित […]