देश

‘दाढ़ीवाला’ शख्स कासिफ खान क्रूज़ में चलता था सेक्स रैकेट: नवाब मलिक

मुंबई। ड्रग्स केस (Drugs Case) में महाराष्ट्र सरकार (Government of Maharashtra) के मंत्री नवाब मलिक (Minister Nawab Malik) ने ‘दाढ़ीवाला’ के नाम पर लगाए नए आरोप, मंत्री द्वारा जिस ‘दाढ़ीवाले’ (Beardwala) शख्स का दावा किया था अब उसका नाम तक बता दिया है, उस शख्स का नाम कासिफ खान (Kasif Khan) है। कासिफ फैशन टीवी का हेड है, वह क्रूज़ में इवेंट संचालित करता है साथ ही ड्रग्स और सेक्स रैकेट (Sex Racket) चलता है। कासिफ देशभर में फैशन शोज (Fashion Shows) संचालित करता है, जिसमे बिना रोक टोक के ड्रग्स बेचना और इस्तेमाल करना चलता है। जिस क्रूज़ से आर्यन खान (Aryan Khan) को गिरफ्तार किया गया था, उसी क्रूज पर उस दिन एक पार्टी काशिफ खान (Kasif Khan) ने भी संचालित की थी, उसने सोशल मीडिया (Social Media) पर लोगों को इनवाइट भी किया था।


समीर वानखेड़े नारकोटिक्स ब्यूरो (NCB)  जोनल डायरेक्टर के कासिफ खान से अच्छे संबंध है: मलिक
मालिक ने और भी दावे किये कि उन्होंने काशिफ खान (Kasif Khan) के सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो निकाला है, जिसमें शाम 6 बजर 23 मिनट पर वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ क्रूज पर दिखाई दे रहा था। मलिक ने समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) से पूछा था कि उन्होंने उस दाढ़ीवाले से पूछताछ क्यों नहीं की, उसकी गिरफ्तारी क्यों नहीं हुई। यह दाढ़ीवाला फैशन के नाम पर देश में ड्रग्स, पोर्नोग्राफी का धंधा करता है। सेक्स रैकेट (Sex Racket) चलाता है। समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) के उनसे अच्छे संबंध हैं। मलिक ने मुताबिक, एक अधिकारी ने उनको बताया कि कई बार उन्होंने काशिफ खान पर छापेमारी की कोशिश की, लेकिन समीर वानखेड़े द्वारा इसे रोक दिया गया रोक दिया।

नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) पर भी हमला बोला, वह बोले कि अब ड्रग्स केस में लोगों को पकड़ने वाले बचाव का रास्ता ढूंढ रहे हैं। पकड़वाने वाले जेल की सलाखों के पीछे हैं। ‘वानखेड़े ने पहले लोगों को कहा कि उनके परिवार को, मृत मां को मामले में घसीटा जा रहा है। लेकिन मैंने कभी ऐसा नहीं किया। मैंने बर्थ सर्टिफिकेट (Birth Certificate) दिखाया था, जिसमें उनके पिता के नाम के साथ दाऊद (Dawood) लिखा हुआ था। नारकोटिक्स ब्यूरो (Narcotics Bureau) (NCB) ने फर्जी तरीके से इस मामले में एक नाइजीरिया (Nigeria) के शख्स को पकड़ा है।

 

Share:

Next Post

अमेरिका, सऊदी अरब और चीन के इस ऐलान से बढ़ी भारत की मुश्किल

Fri Oct 29 , 2021
नई दिल्ली: चीन और अमेरिका के बाद दुनिया में ग्रीन हाउस गैसों के उत्सर्जन के मामले में भारत तीसरे नंबर पर है. अमेरिका, चीन, सऊदी अरब और ब्रिटेन समेत तमाम देश ग्रीन हाउस गैसों के उत्सर्जन में कटौती कर नेट जीरो कार्बन एमिशन के लक्ष्य तक पहुंचने की समयसीमा का ऐलान कर चुके हैं, ऐसे […]