भोपाल मध्‍यप्रदेश

भोपाल: सेल्स मैनेजर को क्रिकेट खेलते समय आया अटैक, मौत

भोपाल। भोपाल के पिपलानी के एनसीसी ग्राउंड (NCC Ground of Piplani, Bhopal) में एक निजी कंपनी के सेल्स मैनेजर (sales manager) को क्रिकेट खेलते समय अटैक आ गया था। दोस्त अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उसकी मौत हो गई। पिपलानी थाना टीआई अजय नायर ने बताया कि 32 वर्षीय योगेश गुप्ता (Yogesh Gupta) अशोका गार्डन में रहते थे। वे मूलत: रीवा के रहने वाले थे। भोपाल में निजी कंपनी में सैल्स का काम करते थे।

मंगलवार को छुट्टी होने पर वे अपने दोस्तों के साथ पिपलानी एनसीसी ग्राउंड क्रिकेट खेलने गए थे। मंगलवार दोपहर 3 बजे आसपास उनको अचानक सीने में तेज दर्द हुआ। वह चक्कर खाकर गिर गए। इसके बाद दोस्त उन्हें लेकर तुरंत अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया है। अभी उनकी पीएम रिपोर्ट नहीं आई है।

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि योगेश गुप्ता की हार्ट अटैक से ही मौत की आशंका है। हालांकि अभी उनकी पीएम रिपोर्ट नहीं है। बता दें योगेश के योगेश को सिगरेट पीने की लत होने की भी बात कही जा रही है। उनके घर पर सिगरेट के पैकेट मिले हैं। उनके दोस्तों का कहना है कि वे एक दिन में 30 से 40 सिगरेट पी जाते थे। यह बात भी कही जा रही है कि वे अपने इलाज के लिए घर से पैसे मांग रहा था। उसके बड़े भाई ने उसकी बॉडी का चेकअप कराया था। जिसमें सभी रिपोर्ट नॉर्मल आई थी।

Share:

Next Post

UP: TV में हुआ धमाका, टूटी दीवार, 1 की मौत

Wed Oct 5 , 2022
गाजियाबाद: उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad in Uttar Pradesh) में एक एलईडी टीवी में विस्फोट के बाद एक 17 वर्षीय किशोर की मौत हो गई है. इस मामले के सामने आने के बाद हर तरफ हड़कंप मचा हुआ है। धमाका इतना तेज था कि घर की दीवार तक टूट गई है. इस घटना में ओमेंद्र (Omendra) […]