बड़ी खबर

एयर इंडिया की इंटरनेशनल फ्लाइट में बड़ी लापरवाही, खाने में मिला बड़ा ब्लेड; कंपनी ने मानी गलती

नई दिल्ली: एयर इंडिया की बेंगलुरु सैन फ्रैंसिस्को जाने वाली फ्लाइट में बड़ी लापरवाही सामने आई है. इस फ्लाइट के एक यात्री के खाने में बड़ा ब्लेड मिला. यह घटना 9 जून की है. मामला सामने आने के बाद एयर इंडिया ने अपनी गलती मानी है. उसका कहना है कि ब्लेड फूड प्रोसेसिंग यूनिट का है.

जानकारी के मुताबिक, मैथर्स पॉल नाम के एक पैजेंसजर ने एयर इंडिया की इस फ्लाइट में भुने हुए शकरकंद और अंजीर की चाट का ऑर्डर किया था. पैसेंजर खाना खा रहा था कि अचानक मुंह में एक ठोस चीज जाने का पता चला, जब उन्होंने निकाल कर देखा तो वह ब्लेड थी. उन्होंने फौरन उसे थूक दिया. पीड़ित ने इसके बाद इस खाने की तस्वीर एक्स पर शेयर की और लिखा, “एयर इंडिया का खाना चाकू की तरह काट सकता है. इसके भुने हुए शकरकंद और अंजीर की चाट में एक ब्लेड का टुकड़ा था. खाने के साथ ये मुंह में गया तो इसका पता चला. शुक्र है कि कोई नुकसान नहीं हुआ.”


उन्होंने आगे लिखा कि इस घटना ने एक ब्रैंड के रूप में एयर इंडिया की छवि काफी खराब की है. हालांकि वह सुरक्षित हैं, लेकिन अगर यह भोजन किसी बच्चे के पास जाता तो उसके साथ मेडिकल इमरजेंसी हो सकती थी. एयर इंडिया ने पॉल की शिकायत का जवाब देते हुए एयर इंडिया ने इस घटना के लिए माफ़ी मांगी और उन्हें आश्वासन दिया कि वह इस मामले की तुरंत समीक्षा करके उसका समाधान सुनिश्चित करेगी.

एयर इंडिया ने जवाब देते हुए कहा, “प्रिय पॉल, हमें इस बारे में जानकर खेद है. यह उस स्तर की सेवा नहीं है, जिसे हम अपने यात्रियों को प्रदान करना चाहते हैं. कृपया हमें अपनी बुकिंग जानकारी और सीट नंबर के साथ डीएम करें. हम सुनिश्चित करेंगे कि इस मामले की तुरंत समीक्षा करके उसका समाधान किया जाए.”

एयर इंडिया के चीफ कस्टमर एक्सपीरियंस ऑफिसर ने इस मामले में कहा, “एयर इंडिया इस बात की पुष्टि करता है कि हमारी एक फ्लाइट में सवार एक पैसेंजर के खाने में कोई फॉरेन ऑब्जेक्ट मिला था. जांच के बाद, यह पता चला है कि यह हमारे कैटरिंग पार्टनर के प्लांट से सब्जी प्रोसेसिंग मशीन से आई थी. हमने अपने पार्टनर को सख्त मैसेज दिया है ताकि आगे से ऐसी घटना न हो. एयर इंडिया ने उस ग्राहक से संपर्क कर इस घटना पर खेद व्यक्त किया है.”

Share:

Next Post

'चाहे एनटीए अधिकारी ही हो, NEET परीक्षा गड़बड़ी करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा'- शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान

Mon Jun 17 , 2024
संबलपुर: केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने को कहा कि राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा (NEET), 2024 के आयोजन में अनियमितताओं में यदि राष्ट्रीय परीक्षा एजेंसी (NTA) के अधिकारी शामिल पाए गए तो सरकार उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगी. धर्मेंद्र प्रधान ने रविवार को ओडिशा के संबलपुर की अपनी यात्रा के दौरान यह बयान दिया. […]