बड़ी खबर

गुजरात ATS को बड़ी सफलता, अहमदाबाद एयरपोर्ट से ISIS के 4 आतंकी गिरफ्तार

अहमदाबाद: गुजरात के अहमदाबाद से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आई है. गुजरात एटीएस ने अहमदाबाद एयरपोर्ट से ISIS के चार आतंकियों को गिरफ्तार किया है. चारों आतंकी श्रीलंका के नागरिक हैं. गुजरात एटीएस फिलहाल चारों आतंकियों को अज्ञात स्थान पर ले गई है और उससे पूछताछ शुरू कर दी है. आतंकी किस इरादे से अहमदाबाद एयरपोर्ट पर आए थे, इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है.


गुजरात एटीएस ने इससे पहले भी एक सीक्रेट ऑपरेशन में ऐसे पांच लोगों को हिरासत में लिया था, जो लोग आईएस खुरासान से जुड़े थे. उसी समय गुजरात एटीएस को सूचना मिली कि तीन लोग पोरबंदर समुद्री रास्ते से अफगानिस्तान और वहां से ईरान जाने की फिराक में हैं. सूचना के आधार पर गुजरात एटीएस ने पोरबंदर में छापेमारी की और श्रीनगर से उम्मेद मीर, हनान शोल और मोहम्मद हाजिम नाम के तीन संदिग्धों को पोरबंदर रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया था और ISIS के इंडिया मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया था.

सूत्रों के मुताबिक, ये चारों आतंकी देश में बड़ा आतंकी हमला करने के फिराक में थे. प्रारंभिक जांच पता चला है कि ये आतंकी श्रीलंका से वाया चेन्नई अहमदाबाद पहुंचे थे. टारगेटेड लोकेशन पर पहुंचने से पहले ही गुजरात एटीएस ने इन चारों आतंकियों को गिरफ्तार कर लिया. जानकारी में ये भी मालूम हुआ है कि ये आतंकी पाकिस्तान के हैंडलर के आदेश का इंतजार कर रहे थे. इन आतंकियों के अहमदाबाद तक पहुंचने के बाद गुजरात पुलिस अलर्ट मोड में आ गई है.

Share:

Next Post

इंदौर शहर में 24 घंटे के अंदर तीसरी हत्या, कनाड़िया में सिर पर पत्थर मारकर बुजुर्ग को उतारा मौत के घाट

Mon May 20 , 2024
इंदौर। शहर में हत्याओं का सिलसिला लगातार जारी है। पिछले 24 घंटे के अंतराल में शहर में हत्या की तीसरी घटना सामने आई है। कल जहा बाणगंगा क्षेत्र में भाई ने भाई को मौत के घाट उतार दिया था उसके बाद चंदन नगर में पति ने पत्नी की हत्या की थी। अब ताजा मामला कनाडिया […]