मनोरंजन

Bigg Boss 15: शो की तारीख, समय और थीम का खुलासा, ओटीटी कंटेस्टेंट को भी मिलेगा फायदा!

मुंबई।मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में आयोजित हुए एक विशेष कार्यक्रम , पेंच नेशनल कैंप (Pench National Camp) में भारतीय टेलीविजन के बहुप्रतीक्षित शो ‘बिग बॉस’ (Big-Boss) के सीजन 15 को शुरू करने के लिए पूर्व प्रतियोगी देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee) और आरती सिंह (Aarti Singh) ने कुछ प्रतियोगियों के नामों का खुलासा किया,जो इसका हिस्सा होंगे।

गुरुवार को हुए इवेंट के दौरान इस बात का खुलासा हुआ कि ‘बिग बॉस ओटीटी’ की उपविजेता शमिता शेट्टी (Shamita shetty) और निशांत भट (Nishant Bhatt) ‘बिग बॉस 15’ का हिस्सा होंगे। उनके अलावा ‘बिग बॉस 13’ के उपविजेता आसिम रियाज (Aasim Riyaz) के भाई उमर रियाज (Umar Riyaz) और डोनल बिष्ट (Donal Bisht) भी ‘बिग बॉस 15’ के घर में एंट्री करेंगे। इससे पहले, ‘बिग बॉस ओटीटी’ के प्रतियोगी प्रतीक सहजपाल (Pratik Sahajpal) ने पिछले हफ्ते ‘बिग बॉस ओटीटी’ के फिनाले में विजेता की ट्रॉफी की दौड़ छोड़ने का फैसला करने के बाद पहले ही ‘बिग बॉस 15’ के घर में अपनी जगह पक्की कर ली थी।

सूत्रों के मुताबिक ‘बिग बॉस’ के इस साल के सीज़न 15 की थीम पिछले सीज़न में आमतौर पर श्रोताओं के साथ जाने वाली थीम से बहुत अलग है। इस साल, निर्माता एक जंगल अवधारणा लेकर आए हैं, जिसमें, जाहिर तौर पर, प्रतियोगियों को मुख्य घर में प्रवेश करने से पहले जंगल में रहना होगा।हालांकि, बिग बॉस एक व्यक्तिगत खेल है, कथित तौर पर इस साल बदलाव के तोर पर प्रतियोगियों को टीमों में विभाजित करने की आवश्यकता होगी। टीमों का विभाजन कैसे होगा, इसमें प्रतियोगियों का खुद का कहना है या नहीं, यह अज्ञात है। बताया जा रहा है कि ‘बिग बॉस 15’ का प्रीमियर 2 अक्टूबर को होगा और सोमवार-शुक्रवार को कलर्स पर रात 10:30 बजे और शनिवार-रविवार को रात 9:30 बजे प्रसारित होगा। पिछले सीजन की तरह सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) शो को होस्ट करते रहेंगे।

कलर्स टीवी के एक हालिया ट्वीट के अनुसार, बिग बॉस की पूर्व विजेता रुबीना दिलाइक, श्वेता तिवारी और गौहर खान ‘बिग बॉस 15’ के घर में प्रवेश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

Share:

Next Post

कोर्ट में चली गोली : वकील बन घुसे और फिर गैंगस्टर को गोलियों से भून डाला, चार की मौत; जांच के आदेश

Fri Sep 24 , 2021
नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में एक बार फिर गैंगवार से दहल उठी है। इस घटना में दो शूटर सहित 4 लोगों की मौत हो गई है। कोर्ट (Court) में मोस्ट वॉन्टेड गैंगस्टर जितेंद्र (most wanted gangster jitendra) उर्फ गोगी पेशी के लिए लाया गया था। पेशी से पहले ही दो शूटर कोर्ट […]