मनोरंजन

बिग बॉसः बेडरूम इंचार्ज बने सिद्धार्थ, मनचाहे बेड के लिए जैस्मिन-निक्की ने अपनाया ये पैंतरा


मुंबई। बिग बॉस 14 का सफर इस बार कई नए ट्व‍िस्ट्स के साथ शुरू हो गया है। शो में पहली बार एक्स-कंटेस्टेंट्स सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान बाकी नए कंटेस्टेंट्स पर रूल करते दिखेंगे। बिग बॉस के घर में इन तीनों एक्स-कंटेस्टेंट्स को अलग-अलग डिपार्टमेंट की ज‍िम्मेदारी दी गई है, जिसमें सिद्धार्थ बेडरूम इंचार्ज हैं। उनकी इजाजत के बिना ना किसी को मनचाहा बेड मिलेगा और ना ही कोई बेडरूम का सामान बाहर ले जा सकेगा। ऐसे में सिद्धार्थ को मनाने के लिए कंटेस्टेंट्स की कोश‍िश शुरू हो गई है।

बिग बॉस 14 के बीते एपिसोड में जैस्मिन भसीन, निक्की तंबोली और शहजाद देओल, सिद्धार्थ को अपनी च्वाइस के बेड के लिए मनाते नजर आए। होता यूं है कि जैस्मिन अपनी पसंद का बेड पाने के लिए सिद्धार्थ से कहती हैं- ‘आप सीन‍ियर हैं, आपको फ्रेशर्स को कंफर्टेबल महसूस कराने की जरूरत है।’ इस पर सिद्धार्थ कहते हैं- फ्रेशर्स के कंफर्ट के लिए ही तो हम यहां हैं।

इसके बाद जैस्मिन और सिद्धार्थ की मस्ती शुरू होती है। जब बेड के लिए सिद्धार्थ नहीं मानते हैं तो जैस्मिन मजाकिया अंदाज में कहती हैं- ‘बोलो तो, मैं वो करने के लिए तैयार हूं’। सिद्धार्थ भी टांग ख‍िंचने से पीछे नहीं हटते। जैस्मिन की तारीफ करते हुए वे अपने सोफे से जैस्म‍िन के सोफे पर उनके बगल में बैठ जाते हैं।

इसके बाद बारी आती है निक्की तंबोली की। निक्की के बेड की ओर इशारा करते हुए सिद्धार्थ कहते हैं- ‘वो तो डबल बेड है तो आपको कोई बेड पार्टनर चाहिए होगा’। फिर सिद्धार्थ, एजाज, शहजाद और राहुल का नाम लेते हैं। एजाज के नाम पर निक्की तंबोली कहती हैं वो बहुत खर्राटे लेता है, शहजाद और राहुल को भी मना कर देती हैं। सिद्धार्थ इनके अलावा शहजाद से भी बेड को लेकर पूछते हैं। शहजाद अपनी च्वाइस बताते हैं और फिर कहते हैं- ‘आपको जो करवाना है मुझसे बस एक बार कह दें’।

 

Next Post

पंजाब में किसानों का प्रदर्शन जारी, 8 अक्टूबर तक बढ़ा रेल रोको आंदोलन

Mon Oct 5 , 2020
चंडीगढ़ । पंजाब में नए कृषि कानूनों के खिलाफ किसान लगातार प्रदर्शन कर रह हैं। अमृतसर के देविदासपुर गांव में किसान मजदूर संघर्ष कमेटी का ‘रेल रोको आंदोलन’ जारी है। एक प्रदर्शनकारी ने कहा कि हमने आंदोलन 8 अक्टूबर तक बढ़ा दिया है। राहुल गांधी ने रविवार को जो ट्रैक्टर रैली निकाली वो लग्जरी ट्रैक्टर […]