बड़ी खबर

दिल्ली में जल संकट को लेकर भाजपा और कांग्रेस ने किया विरोध प्रदर्शन


नई दिल्ली । दिल्ली में जल संकट को लेकर (Regarding Water Crisis in Delhi) भाजपा और कांग्रेस ने विरोध प्रदर्शन किया (BJP and Congress Protested) । देश की राजधानी दिल्ली में पानी की किल्लत को लेकर सियासत तेज हो चुकी है। जल संकट को लेकर भाजपा ने शनिवार को दिल्ली के जल मंत्री आतिशी के दफ्तर के बाहर मटका फोड़ प्रदर्शन किया। वहीं, कांग्रेस ने भी जमकर विरोध प्रदर्शन किया।


प्रदर्शन में शामिल लोगों ने केजरीवाल सरकार और मंत्री आतिशी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। भाजपा के नेताओं ने दावा किया कि दिल्ली सरकार ने टैंकर माफिया को छूट दे रखी है और वे लोग दिल्ली को लूट रहे हैं। पानी की किल्लत को लेकर केजरीवाल सरकार के खिलाफ भाजपा के साथ-साथ कांग्रेस भी सड़कों पर उतर गई। बता दें कि कांग्रेस ने अभी हाल में ही दिल्ली की सभी सात सीटों पर आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन में चुनाव लड़ा था। कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने पानी की किल्लत को लेकर सड़क पर उतरकर केजरीवाल सरकार के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन किया।

कांग्रेस के बैनर तले प्रदर्शन में शामिल लोगों ने दिल्ली सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए कहा कि दिल्ली की जनता पानी के लिए बेहाल है और टैंकर माफिया मालामाल है। प्रदर्शन में शामिल लोगों ने कहा कि दिल्ली की जनता पानी खरीदकर पी रही है और सरकार नींद में सोई हुई है। लोगों ने केजरीवाल सरकार पर वादाखिलाफी के भी आरोप लगाए।

गौरतलब है कि दिल्ली में पानी की किल्लत को लेकर इन दिनों सियासी बवाल मचा हुआ है। पानी की किल्लत के लिए केजरीवाल सरकार ने एक बार फिर हरियाणा सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। केजरीवाल सरकार का आरोप है कि हरियाणा दिल्ली को पानी नहीं दे रहा है, जिसके चलते पानी की समस्या हो रही है, वहीं दूसरी तरफ भाजपा का आरोप है कि दिल्ली सरकार टैंकर माफियाओं को संरक्षण दे रही है, जिसके चलते आम जनता को पानी की समस्या से जूझना पड़ रहा है।

Share:

Next Post

स्वाति मालीवाल मामले में विभव कुमार की न्यायिक हिरासत 22 जून तक बढ़ा दी

Sat Jun 15 , 2024
नई दिल्ली । स्वाति मालीवाल मामले में (In Swati Maliwal case) विभव कुमार की न्यायिक हिरासत (Vibhav Kumar’s Judicial Custody) 22 जून तक बढ़ा दी (Extended till June 22) । दिल्ली की एक अदालत ने शनिवार को राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट और छेड़छाड़ के मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सहयोगी विभव […]