बड़ी खबर

स्वाति मालीवाल मामले में विभव कुमार की न्यायिक हिरासत 22 जून तक बढ़ा दी


नई दिल्ली । स्वाति मालीवाल मामले में (In Swati Maliwal case) विभव कुमार की न्यायिक हिरासत (Vibhav Kumar’s Judicial Custody) 22 जून तक बढ़ा दी (Extended till June 22) । दिल्ली की एक अदालत ने शनिवार को राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट और छेड़छाड़ के मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सहयोगी विभव कुमार की न्यायिक हिरासत 22 जून तक बढ़ा दी। [relpost

विभव कुमार को 18 मई को गिरफ्तार किया गया था। उन पर 13 मई को आम आदमी पार्टी नेता और दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष मालीवाल के साथ मुख्यमंत्री आवास के भीतर मारपीट और छेड़छाड़ करने का आरोप है।

दिल्ली पुलिस ने अदालत से कुमार की न्यायिक हिरासत बढ़ाने की मांग की थी। बचाव पक्ष के वकील ने इसका विरोध किया, लेकिन सरकारी वकील ने कहा कि वह जांच को प्रभावित कर सकते हैं।

इससे पहले तीस हजारी कोर्ट कुमार की जमानत याचिका खारिज कर चुका है। स्वाति मालीवाल ने 17 मई को दिल्ली पुलिस के पास एक शिकायत दर्ज कराई थी जिसमें उन्होंने बताया था कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर 13 मई को उन्हें किस प्रकार उत्पीड़न और प्रताड़ना का सामना करना पड़ा था।

Share:

Next Post

अंबिकापुर में किया गया सरगुजा राजपरिवार की इंदिरा सिंह का अंतिम संस्कार, TS सिंहदेव ने दी मुखाग्नि

Sat Jun 15 , 2024
नई दिल्ली: सरगुजा राजपरिवार (Surguja Royal Family) के प्रमुख और छत्तीसगढ़ के पूर्व डिप्टी CM टीएस सिंहदेव (Former Deputy CM TS Singhdev) की पत्नी इंदिरा सिंह (बेबी राज जी) का निधन हो गया है. वे करीब 6 महीने कैंसर से पीड़ित थीं. शनिवार को अंबिकापुर में उन्होंने अंतिम सांस ली. उनका अंतिम संस्कार अंबिकापुर (Ambikapur) […]