बड़ी खबर

BJP सरकार तोड़ेगी माफिया की कमर, BJD पर जमकर बरसे PM मोदी

कटक: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को ओडिशा के कटक में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने बीजेडी सरकार पर जमरक हमला बोला. उन्होंने कहा कि ओडिशा के लोग BJD के भ्रष्टाचारी रैकेट से तंग आ चुकी है. बीजेडी के भ्रष्टाचार से बहुत बड़ा नुकसान हमारे नौजवानों का हो रहा है. नौजवानों को यहां से पलायन करना पड़ता है. बीजू जनता दल की सरकार यहां निवेश के लिए उचित माहौल नहीं बना पाई. पीएम मोदी ने कहा कि एक मा​फिया है, जो हर सेक्टर पर कब्जा करके बैठा हुआ है और वो माफिया यहां कंपटीशन आने ही नहीं देता. 10 जून को ​हमारी सरकार आने दीजिए, भाजपा सरकार इस माफिया की कमर तोड़ने वाली है.

प्रधानमंत्री ने कहा कि मेरे पास लंबे समय तक एक राज्य को चलाने का अनुभव है. भले ही मैं दिल्ली में प्रधानमंत्री रहूंगा, लेकिन ओडिशा में जो भाजपा सरकार बनेगी, उसे कभी भी कोई तकलीफ नहीं आने दूंगा. बीजेडी सरकार को कटक के लोगों की परेशानी से कोई सरोकार नहीं है. कटक चारों तरफ से नदियों से घिरा है, लेकिन यहां पीने के पानी की समस्या है. मोदी नल से जल देना चाहता है, लेकिन ये रोड़े अटकाते हैं. ओडिशा भाजपा ने माताओं-बहनों के लिए जो गारंटियां दी हैं, आज उनकी पूरे देश में चर्चा हो रही है.


सुभद्रा योजना से यहां की माताओं-बहनों को बहुत मदद मिलेगी. पीएम ने कहा कि जो बीजेडी चिट फंड जैसे फर्जीवाड़े से गरीबी लोगों को धोखा देती है वो बीजेडी ने ओडिशा को लैंड माफिया, कोयला-खनन माफिया दिया है. ऐसे में यहां इंफ्रास्ट्रक्चर विकास संभव है क्या? पीएम मोदी ने कहा कि BJD नेताओं को जबतक कमिशन नहीं मिलता तबतक हर प्रोजेस्ट को लटकाए रखते हैं. बीजेडी नेता सभी ठेके अपने रिश्तेदारों को देते हैं. ये लूट बंद होनी चाहिए. आपका एक वोट ये लूट बंद करेगा. हमारी सरकार आने दीजिए कटक में भी उद्योगों की संख्या बढ़ेगी.

पीएम मोदी ने कहा कि बीजेडी सरकार में जगन्नाथ जी का मंदिर भी सुरक्षित नहीं बचा है. पिछले 6 साल से श्री रत्न भंडार की चाबी का अता-पता नहीं है. इसके पीछे का बहुत बड़ा राज BJD सरकार और मुख्यमंत्री के करीबी लोग छिपा रहे हैं. पीएम मोदी ने कहा कि आपका उत्साह और आपका जोश ये दिखा रहा है कि 25 साल बाद ओडिशा नया इतिहास रचने जा रहा है. ओडिशा में 10 जून को बीजेपी का पहला सीएम शपथ लेगा ये तय है. तीसरी बार मोदी की सरकार दिल्ली में शपथ लेगी. ये भी तय है.

Share:

Next Post

गुजरात ATS को बड़ी सफलता, अहमदाबाद एयरपोर्ट से ISIS के 4 आतंकी गिरफ्तार

Mon May 20 , 2024
अहमदाबाद: गुजरात के अहमदाबाद से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आई है. गुजरात एटीएस ने अहमदाबाद एयरपोर्ट से ISIS के चार आतंकियों को गिरफ्तार किया है. चारों आतंकी श्रीलंका के नागरिक हैं. गुजरात एटीएस फिलहाल चारों आतंकियों को अज्ञात स्थान पर ले गई है और उससे पूछताछ शुरू कर दी है. आतंकी किस इरादे से […]