बड़ी खबर

बीजेपी नेता ने एक महिला के साथ की अभद्रता – पार्टी ने झाड़ा पल्ला


नोएडा । गौतमबुद्धनगर में (In Gautam Buddh Nagar) एक बीजेपी नेता (BJP Leader) द्वारा एक महिला के साथ (With A Woman) अभद्रता करने (Committed Indecency) पर लोगों के भड़कने के बाद (After People Flare up) पुलिस (Police) ने आरोपी के खिलाफ (Against the Accused) केस दर्ज किया (Case Filed)। पुलिस का कहना है कि नेता अब फरार हो गया है। उधर बीजेपी ने पल्ला झाड़ते हुए कहा कि आरोपी कभी पार्टी का सदस्य नहीं रहा।

घटना नोएडा के सेक्टर-98 बी स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी की है। आरोपी नेता का नाम श्रीकांत त्यागी है। वो भी इसी सोसाइटी में रहता है। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस वीडियो में बीजेपी नेता एक महिला के साथ बहस करता दिखा। क्लिप में वो महिला के साथ अभद्र भाषा में बात करती भी दिखता है। महिला उसकी हरकत पर विरोध जताती है तो उसके पति के लिए भी अपशब्द कहे जाते हैं। फिर मामला भड़क जाता है। इसके बाद सोसाइटी की महिलाएं वहां इकट्ठा हो गईं। उन्होंने नेता के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया।

महिलाओं का आरोप है कि वो सोसाइटी में अतिक्रमण कर रहे हैं। पहले उन्होंने सोसाइटी में बड़े पौधे लगाकर अतिक्रमण किया। अब वो छोटे पौधे लगा रहे हैं। आरोप है कि सोसाइटी की एक महिला उन पौधों को हटाने लगी तो आरोपी नेता ने उसे धमकी दी कि वो पौधे को हाथ लगाएगी तो वह उसे छोड़ेंगे नहीं।

बीजेपी अब त्यागी से अपना पल्ला झाड़ रही है। बीजेपी की नोएडा इकाई के प्रमुख मनोज गुप्ता ने कहा कि त्यागी पार्टी से जुड़ा नहीं है। गुप्ता ने कहा कि वो करीब चार-पांच साल पहले स्वामी प्रसाद मौर्य के साथ पार्टी में आया था। मौर्य अब बीजेपी छोड़ चुके हैं। त्यागी उनका फालोअर था और वो बीजेपी का सदस्य नहीं था।

हालांकि त्यागी ने सोशल मीडिया पर खुद को बीजेपी के किसान मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी का सदस्य और सत्तारूढ़ दल की युवा किसान समिति का राष्ट्रीय समन्वयक बताया है। घटना के बाद विपक्षी समाजवादी पार्टी और कांग्रेस ने बीजेपी को आड़े हाथों लिया। सपा ने कहा कि उत्तर प्रदेश में सत्ता संरक्षित बीजेपी के गुंडे बहन बेटियों का अपमान कर रहे हैं।

Share:

Next Post

'राहुल गांधी ने फाड़ी कांग्रेस नेता की शर्ट ताकि...', BJP का बड़ा आरोप

Sat Aug 6 , 2022
नई दिल्ली: कांग्रेस (Congress) ने शुक्रवार को काले कपड़े (Black Dress) पहनकर महंगाई (Inflation), बेरोजगारी (Unemployment) और आवश्यक वस्तुओं पर जीएसटी (GST) को लेकर सड़कों पर प्रदर्शन किया. प्रदर्शन दिल्ली स्थित कांग्रेस मुख्यालय से शुरू हुआ था. जिसका नेतृत्व राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने किया. इस दौरान भारी […]

Leave a Reply

Your email address will not be published.