देश

मुश्किलों में घिरे भाजपा विधायक टी. राजा सिंह! पुलिस ने दर्ज किया केस, जानिए पूरा मामला

नई दिल्ली। मंगलहाट पुलिस (Mangalhat Police) ने गुरुवार को गोशामहल से विधायक (MLA from Goshamahal) और भाजपा नेता टी. राजा सिंह (T Raja Singh) के खिलाफ नफरती भाषण देने के आरोप में केस दर्ज किया गया है। मामला लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम 1951 की धारा 125 (चुनाव के संबंध में वर्गों के बीच दुश्मनी को बढ़ावा देना) के तहत दर्ज किया गया।

पुलिस के मुताबिक, राजा सिंह ने कुछ दिन पहले महाराजगंज के एक सामुदायिक भवन में नफरत भरा भाषण दिया था। वीडियो क्लिप सामने आने के बाद पुलिस ने स्वतः संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज किया है। वीडियो में तेलंगाना के गोशामहल निर्वाचन क्षेत्र के बीजेपी उम्मीदवार टी राजा सिंह ने कथित तौर पर एक विशेष समुदाय को निशाना बनाया था। जिसके बाद पुलिस ने भाजपा नेता के खिलाफ कार्रवाई की।


देश के ग्रह मंत्री और भाजपा के दिग्गज नेता अमित शाह आज तेलंगाना में चुनाव प्रचार करने पहुंचे हैं। शाह अपने भाषण में बीआरएस पर जमकर हमला बोलते नजर आए। उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा, “बीआरएस का मतलब भ्रष्टाचार है। मिशन भागीरथ घोटाला बीआरएस ने किया था। मियापुर भूमि घोटाला बीआरएस ने किया था। बीआरएस पार्टी ने कालेश्वरम परियोजना में रिश्वत ली थी। बीआरएस पार्टी ने शराब घोटाला भी किया था।”

बता दें कि, तेलंगाना में 30 नवंबर को विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग होगी। जिसके नतीजे 3 दिसंबर को आएंगे। ऐसे में कांग्रेस से लेकर भाजपा सहित अन्य पार्टियां जोर शोर से प्रचार में जुटी हुई है। तेलंगाना में हर बार की तरह इस बार भी गोशामहल सीट चर्चा में बना हुआ है। क्योंकि, यहां से भाजपा ने एक बार फिर टी राजा सिंह को अपना उम्मीदवार बनाया है।

Share:

Next Post

दलित इंजीनियर हर्षादिपति के स्वास्थ्य की जानकारी लेने पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत

Sat Nov 18 , 2023
जयपुर । दलित इंजीनियर हर्षादिपति (Dalit Engineer Harshadipati) के स्वास्थ्य की जानकारी लेने (To Inquire about the Health) कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे (Congress President Mallikarjun Khadge) और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Chief Minister Ashok Gehlot) जयपुर के एसएमएस में पहुंचे (Reached Jaipur SMS) । दरअसल कांग्रेस के तत्कालीन विधायक गिरिराज सिंह मलिंगा ने अपने समर्थकों के […]