मध्‍यप्रदेश

MP में जमीन विवाद में खूनी संघर्ष, चले फावड़ा और कुल्हाड़ी, 6 लोगों पर मामला दर्ज

दमोह। मध्यप्रदेश के दमोह (Damoh of Madhya Pradesh) जिले के नोहटा थाना अंतर्गत ग्राम हिनौती आजम (hinauti azam) में जमीन विवाद के चलते दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। इसमें दोनों ही पक्षों के लोगों ने एक दूसरे पर हमला कर दिया। फावड़ा, कुल्हाड़ी, लाठी डंडे और तलवार, जिसे जो मिला हमला करता गया। एक पक्ष के लोगों को जबलपुर रेफर किया गया है। जबकि दूसरे पक्ष के घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

विवाद की वजह एक बाड़ी की जमीन पर दीवार उठाने को लेकर हुआ है। इसमें गोपाल राठौर, ललिता साहू निवासी हिनोती आजम के घर में घुसकर सोहेल खान के परिवार के लोगों ने हमला किया है। घटना की सूचना पर मिलने पर घायलों को 108 की मदद से उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया, जहां से घायलों की हालत गंभीर होने पर दमोह से जबलपुर रेफर किया गया। वहीं, दूसरे पक्ष के सोहेल खान, अलाउद्दीन खान, शमसुन खान भी खूनी संघर्ष में घायल हुए हैं, जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है।


नोहटा थाना प्रभारी अरविंद सिंह ने बताया, ग्राम हिनौती आजम में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष होने पर घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा था। कमलेश उर्फ कमलू पिता गोपाल राठौर 35 ग्राम हिनौती आजम निवासी की रिपोर्ट पर सोहेल खान अलाउद्दीन खान, समसुन खान हिनौती आजम और समसुन पति अलाउद्दीन खान 40 निवासी हिनौती आजम की रिपोर्ट पर गोपाल साहू, कमल साहू, ललित साहू के खिलाफ धारा 294 323 506, 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Share:

Next Post

उज्जैन पहुंची सांसद शांभवी चौधरी, बाबा महाकाल के किए दर्शन

Sat Jun 22 , 2024
उज्जैन। 18वीं लोकसभा (18th Lok Sabha) में बिहार के समस्तीपुर का प्रतिनिधित्व (Representation of Samastipur of Bihar) करने वाली सबसे कम उम्र की सांसद शांभवी चौधरी (Member of Parliament Shambhavi Chaudhary) शनिवार को बाबा महाकाल के दर्शन करने विश्व प्रसिद्ध श्री महाकालेश्वर मंदिर पहुंचीं। जहां उन्होंने भगवान का विशेष पूजन अर्चन कर उनका आशीर्वाद लिया। […]