देश

जगनमोहन रेड्डी के घर पर चला बुलडोजर, अवैध निर्माण की शिकायत के बाद नगर निगम का एक्शन

हैदराबाद: आंध्र प्रदेश में नई सरकार के शपथ लेने के बाद ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम ने राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और वाईएसआरसीपी के अध्यक्ष जगनमोहन रेड्डी के अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाकर जमींदोज कर दिया. लोटस पॉन्ड में जगन मोहन रेड्डी के आवास के सामने यह उनकी सुरक्षा के लिए सड़क का अतिक्रमण कर बनाया गया था, जिससे जनता को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता था.


नगर निगर को सड़क का अतिक्रमण करने और निर्माण करने की बहुत सारी शिकायतें मिलीं थी, जिसके बाद यह एक्शन लिया गया. जगनमोहन रेड्डी के समर्थकों के अनुसार सड़क किनारे यह कमरा उनकी सुरक्षा को देखते हुए बनाया गया था. आंध्र प्रदेश में जगन मोहन रेड्डी की हार के बाद कोई सुरक्षा नहीं थी. इसके चलते अधिकारियों ने पुलिस की मौजूदगी के बीच उनके अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया.

हैदराबाद में लोटस पॉन्ड में अवैध रूप से फुटपाथ और सड़क का निर्माण किया गया था, जिससे गाड़ी चलाने वालों को और पैदल चलने वालों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ता था. वहीं इससे पहले तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी की सरकार ने कई बार ये चेतावनी दी है कि कहीं भी अवैध निर्माण को नजरअंदाज नहीं किया जाएगा. सड़क पर जाम लगने की स्थति को लेकर वहां बने 3 शेडों को बुलडोजर की मदद से ध्वस्त किया गया.

Share:

Next Post

कालभैरव में तेज धूप में श्रद्धालुओं के जल रहे पैर

Sat Jun 15 , 2024
महाकाल लोक बनने के बाद भीड़ तो बढ़ी लेकिन प्रशासन नहीं दे रहा यात्रियों की सुविधाओं पर ध्यान उज्जैन। उज्जैन में दर्शन के लिए प्रतिदिन देशभर के श्रद्धालुओं की संख्या बढ़ती जा रही है। यह संख्या शनिवार और रविवार को ढाई से तीन लाख पहुँचती है। इस तपती दोपहर में श्रद्धालु मंदिरों में दर्शनों के […]