देश

कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी का बयान- खूब बच्चे पैदा करो, PM मोदी बनवाकर देंगे मकान

जयपुर। भजनलाल सरकार (bhajanlal government) के कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी (Babulal Kharadi) का एक अजीब बयान सामने आया है। खराड़ी कह रहे हैं कि आप बच्चे खूब पैदा करो, प्रधानमंत्री (Prime Minister) जी मकान बनाकर देंगे, फिर चिंता किस बात की है। खराड़ी ने यह बयान मंगलवार 9 जनवरी को उदयपुर शहर के नाई गांव में दिया जहां वे विकसित भारत संकल्प यात्रा अभियान (Bharat Sankalp Yatra Campaign) में शामिल हुए थे। खराड़ी के बयान के दौरान मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा सहित कई जनप्रतिनिधि, अधिकारी और बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे।

उदयपुर (Udaypur) जिले की आदिवासी सीट झाड़ोल से विधायक बाबूलाल खराड़ी की दो पत्नियां हैं। दोनों साथ ही रहती हैं। उनके 8 बच्चे हैं जिनमें चार लड़के और चार लड़कियां हैं। उदयपुर शहर से 125 किलोमीटर दूर कोटड़ा गांव में खराड़ी का परिवार रहता है। उनकी पत्नियां और बच्चे खेती करते हैं। परिवार खेती ही आश्रित है। मंगलवार को खराड़ी ने बच्चे खूब पैदा करने का बयान दिया तो लोग ठहाके लगाकर हंसने लगे। मंच पर मौजूद मुख्यमंत्री सहित अन्य जनप्रतिनिधि भी इधर उधर देखने लगे।


जनजाति क्षेत्रिय विकास मंत्री बाबूलाल खराड़ी ने विकसित भारत संकल्प यात्रा के समारोह में लोकसभा चुनाव में भाजपा के लिए वोट मांगे। उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान का प्रधानमंत्री देश को आगे बढ़ाना चाहता है। ताकतवर बनाना चाहता है। अगर मोदी जैसा प्रधानमंत्री चाहिए तो इसके लिए हमें कोई वजन नहीं उठाना है। बस भाजपा के समर्थन में सिर्फ वोट देना है। खराड़ी ने कहा कि आने वाले दो तीन महीने बाद लोकसभा चुनाव होने वाले हैं। उन चुनाव में भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील की।

खराड़ी ने कहा कि पहले गैस की टंकी बहुत महंगी थी। पिछले दिनों प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 200 रुपए कम किए थे। अब भाजपा सत्ता में आई तो हमारे मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने 150 रुपए और कम कर दिए। गरीब घर का व्यक्ति 600 रुपए पैसा भी देने की स्थिति में नहीं है। सीएम ने 450 रुपए में गैस का सिलेंडर देना शुरू कर दिया है। इसके बाद खराड़ी ने कहा कि अगर बिना पैसे सिलेंडर देंगे तो सड़कें कैसे बनाएंगे, बिजली कैसे पहुंचाएंगे। यह चिंता भी तो सरकार को करनी है। बिना पैसे का सिलेंडर दे दिया तो आप उसकी कीमत नहीं समझेंगे।

Share:

Next Post

हॉस्टल में रहने वाली नौंवी की छात्रा ने दिया बच्चे को जन्म, पुलिस ने दर्ज की FIR

Sat Jan 13 , 2024
चिक्कबल्लापुर: कर्नाटक के चिक्कबल्लापुर में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. यहां हॉस्टल में रहने वाली कक्षा 9वीं की एक छात्रा ने शहर के एक अस्पताल में एक बच्चे को जन्म दिया है. घटना सामने आने के बाद हॉस्टल के वार्डन को निलंबित कर दिया गया है. इस संबंध में पुलिस ने प्राथमिकी भी […]