मनोरंजन

कपिल शर्मा के वैनिटी वैन केस में कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया का बेटा गिरफ्तार

मुंबई। बॉलीवुड कॉमेडियन (bollywood comedian) कपिल शर्मा (Kapil Sharma) यूं तो लोगों को एंटरटेन (entertainment) करने का काम करते हैं मगर कभी-कभी एक्टर कंट्रोवर्सी (Controversy) समेत अन्य खबरों के लिए भी सुर्खियों में रहते हैं. पिछले साल कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने एक फ्रॉड के मामले (fraud Case) में शिकायत दर्ज कराई थी. उन्होंने कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया (Car Designer Dilip Chhabria) के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. अब इस मामले में बड़ा एक्शन भी ले लिया गया है. कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया के बेटे बोनीटो छाबड़िया को अब गिरफ्तार (Bonito Chhabria arrested) कर लिया गया है.


क्राइम ब्रांच के ऑफिसर्स ने बोनीटो को पूछताछ के लिए बुलाया था. सवाल-जवाब का सिलसिला खत्म होने के बाद उन्हें अरेस्ट कर लिया गया. दरअसल पिछले साल कपिल शर्मा ने ये शिकायत दर्ज कराई थी कि साल 2017 में दिलीप छाबड़िया को उन्होंने वैनिटी वैन बनाने के लिए 5.3 करोड़ रुपये दिए थे. मगर उन्हें वैनिटी वैन नहीं मिली. कपिल के मुताबिक उन्होंने छाबड़िया को मार्च से मई के महीने के बीच में 5 करोड़ रुपये दिए थे मगर जब साल 2019 के बाद कोई प्रॉग्रेस देखने को नहीं मिली तब कपिल शर्मा ने नेशनल कंपनी लॉ ट्रिब्युनल (NCLT) को अप्रोच किया.
इस मामले में बात तब बढ़ गई जब उन्होंने कपिल शर्मा से साल 2020 में 1.20 करोड़ रुपये वैनिटी वैन के पार्किंग चार्जेस के तौर पर मांग लिये. ऐसे में कपिल शर्मा ने पुलिस की मदद ली और केस फाइल कर दिया. जब मामले की तहकीकात की गई तो इसमें दिलीप के बेटे बोनीटो छाबड़िया का नाम सामने आया. इसके बाद उन्हें पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया.
बता दें कि पिछले साल ही मुंबई क्राइम ब्रांच ने दिलीप छाबड़िया को मल्टी करोड़ कार फाइनेंसिंग स्कैम में गिरफ्तार किया गया था. कपिल शर्मा की बात करें तो कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बाद लॉकडाउन लगने के कारण कपिल शर्मा शो को भी बंद कर दिया गया था. अब इसके नए सीजन की शुरुआत कुछ हफ्ते पहले ही हुई है और ये सुपरहिट कॉमेडी शो एक बार फिर से फैंस का भरपूर मनोरंजन करता नजर आ रहा है.

Share:

Next Post

MP में मुख्यमंत्री भू-अधिकार योजना, सबको मिलेगा जमीन का अधिकार

Sat Sep 25 , 2021
भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan)  ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती (Pandit Deendayal Upadhyay’s birth anniversary) पर जल्द ही मुख्यमंत्री भू अधिकार (पट्टा) योजना प्रारंभ करने की घोषणा की है। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि हर गरीब को रहने के लिए जमीन का अधिकार है। पंडित दीनदयाल उपाध्याय के […]