बड़ी खबर

इजरायल को भारतीय श्रमिकों का ‘निर्यात’ बंद करे केंद्र सरकार – एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी


हैदराबाद । एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (AIMIM President Asaduddin Owaisi) ने कहा कि केंद्र सरकार (Central Government) इजरायल को भारतीय श्रमिकों (Indian workers to Israel) का ‘निर्यात’ बंद करे (Should Stop ‘Export’) । असदुद्दीन ओवैसी ने केंद्र सरकार से इजरायल को भारतीय श्रमिकों का ‘निर्यात’ बंद कर जो पहले से वहां फंसे हैं उन्हें वापस लाने की मांग की।


हैदराबाद के सांसद ने भारतीयों को इजरायल न जाने की सरकार की एडवाइजरी पर प्रतिक्रिया देते हुए यह मांग की। उन्होंने एक्स पर पूछा, “मोदी सरकार ने एक एडवाइजरी जारी की है, जिसमें भारतीयों से इजरायल न जाने को कहा गया है। फिर भारत भारतीयों को इजराइल क्यों भेज रहा है? यदि यह सुरक्षित नहीं है, तो भारतीयों को मौत के मुंह में क्यों भेजा जा रहा है? क्या (प्रधानमंत्री) नरेंद्र मोदी उनकी सुरक्षा की व्यक्तिगत जिम्मेदारी ले रहे हैं?”

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) प्रमुख ने कहा कि इज़रायल “नरसंहार करने के क्रम में है और उसे गरीब भारतीयों की सुरक्षा की कोई परवाह नहीं है”। उन्होंने पोस्ट किया, “भारतीय कामगारों का निर्यात तुरंत रोका जाना चाहिए और जो पहले से वहां हैं उन्हें वापस लाया जाना चाहिए।” एक अन्य पोस्ट में ओवैसी ने दावा किया कि चीनी विदेश मंत्रालय ने प्रधानमंत्री मोदी को नजरअंदाज तथा उनके अनुरोध को खारिज कर दिया, और पूछा कि वह देश को यह क्यों नहीं बताते कि सीमा पर “लंबे समय से स्थिति” क्या है।

Share:

Next Post

MP में बड़ा हादसा, कार दुर्घटना में 4 लोगों की मौत

Sun May 12 , 2024
झाबुआ: मध्य प्रदेश के झाबुआ जिले (Jhabua district of Madhya Pradesh) में एक दर्दनाक हादसा हो गया है. राणापुर थाना क्षेत्र (Ranapur police station area) के कालिया कोटड़ी चौराहे पर देर रात एक कार और मोटरसाइकिल की टक्कर हो गई. इस हादसे में पिता-पुत्र समेत 4 लोगों की मौत हो गई है. परिजनों ने इस […]