खेल

Chennai Test : टीम इंडिया को शुरुआत में लगे दो झटके, Rohit और Gill आउट

चेन्नई। भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ यहां खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन लंच तक 2 विकेट पर 59 रन बना लिए हैं। चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) 20 और कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) 04 रन बनाकर खेल रहे हैं।

इंग्लैंड द्वारा पहली पारी में बनाये गए 578 रनों के जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत खराब रही और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) 19 के कुल स्कोर पर 06 रन बनाकर चलते बने। रोहित को तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने जोस बटलर के हाथों कैच कराकर पवेलियन भेजा।


इसके बाद 10वें ओवर में 44 के कुल स्कोर पर आर्चर ने शुभमन गिल (Shubman Gill) को जेम्स एंडरसन के हाथों कैच करवाकर भारतीय टीम को दूसरा झटका दिया। गिल ने 29 रन बनाए।

इससे पहले इंग्लैंड ने कप्तान जो रूट ने शानदार 218 रनों की बदौलत अपनी पहली पारी में सभी विकेट खोकर 578 रन बनाए। रूट के अलावा डोमिनिक सिबली (Dom Sibley) (87) और बेन स्टोक्स (Ben Strokes) ने (82) अर्धशतकीय पारी खेली। भारत की तरफ से पहली पारी में जसप्रीत बुमराह और रविचंद्रन अश्विन ने 3-3 व ईशांत शर्मा और शाहबाज नदीम और 2-2 विकेट लिया।

Share:

Next Post

इंदौर में भी फेल हो गया किसानों का चक्काजाम किसानों से ज्यादा पुलिस नजर आई

Sun Feb 7 , 2021
महू में कांग्रेस नेता ले आये भीड़ तो पिगडम्बर में किसानों के लाले इंदौर। शहर में किसान बिल के विरोध में संयुक्त किसान मोर्चे के आह्वान पर हुआ चक्काजाम कल फेल हो गया। पुलिस ने सावधानी के बतौर सुबह से जगह-जगह पुलिस बल लगा दिया गया था, ताकि आसपास के आने वाले किसानों को रोका […]