देश

छत्तीसगढ़ में 1500 किलो गांजा बरामद, पांच गिरफ्तार

रायपुर । डायरेक्टोरेट ऑफ रेवेन्यू इंटेलीजेंस (डीआरआई), इंदौर की टीम ने रायपुर में 1500 किलो गांजे के साथ पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। यह कार्रवाई रविवार-सोमवार की दरमियानी रात रायपुर के अभनपुर इलाके में की गई। इस कार्रवाई को गुप्त रखा गया था। स्थानीय पुलिस को भी इसकी जानकारी नहीं दी गयी।

डीआरआई सूत्रों के अनुसार गोपनीय सूचना मिली थी कि आंध्र प्रदेश से बड़ी मात्रा में गांजा महाराष्ट्र की ओर जाने वाला है। इस पर रविवार-सोमवार की दरमियानी रात रायपुर के अभनपुर क्षेत्र में डीआरआई की टीम ने ऑपरेशन को अंजाम दिया। एक ट्रक में खाद की बोरियों के बीच गांजा छिपाकर ले जाया जा रहा था। डीआरआइ ने 1500 किलो से ज्यादा गांजा बरामद किया है, जिसकी कीमत तीन करोड़ रुपये से ज्यादा आंकी गयी है।

मामले में सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि इतनी बड़ी कार्रवाई से पहले स्थानीय पुलिस अथवा राज्य पुलिस को सूचित नहीं किया गया।

Next Post

अभिभावकों के साथ ‘एक कप चाय’ से छंट सकती है रिश्तों पर छाई ‘कोरोना-फीस’ की धुंध

Wed Jan 6 , 2021
 – कौशल मूंदड़ा अभिभावक अपने बच्चों का जीवन संवारने के लिए बच्चों को स्कूल भेजते हैं। अभिभावक बच्चे के ढाई साल का होते ही स्कूलों के बारे में जानकारी एकत्र करना शुरू कर देते हैं कि कौन-सा स्कूल उनके बच्चे के लिए 12वीं तक ठीक रहेगा। अभिभावक जिस स्कूल के साथ यह रिश्ता जोड़ते हैं […]