भोपाल

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने किया सिंगरौली हवाई पट्टी का शिलान्यास

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज सिंगरौली जिले के सिंगरौलिया में बनाई जा रही हवाई पट्टी का भोपाल से वर्चुअल शिलान्यास किया। हवाई पट्टी का निर्माण 30 करेाड़ की लागत से किया जा रहा है। इसके निर्माण के बाद देश की ऊर्जा राजधानी बन चुकी सिंगरौली विमानन सेवा से जुड़ जाएगी। इससे इस क्षेत्र को औद्योगिक रूप से विकास में गति मिलेगी। सिंगरौली मप्र के आखिरी जिला है। यह छत्तीसगढ़ और उप्र की सीमा से जुड़ा है। इस वह से सिंगरौली हवाई पट्टी की उपयोगिता बढ़ेगी।

भाजपा की आज 100 से ज्यादा ई- चौपाल
किसानों को कृषि कानून का फायदा बताने के लिए भाजपा देशभर में एक हजार से ज्यादा चौपालें लगा रही है। इसी कड़ी में प्रदेश भाजपाध्यक्ष वीडी शर्मा आज शाम 7 बजे नमो ऐप के माध्यम से कार्यकर्ता और किसानों को संबोधित करेंगे और कृषि कानून में किसानों के हित में उठाए गए मुद्दों से किसानों को अवगत कराएंगे। भाजपा कृषि कानून का फायदा बताने के लिए 100 से ज्यादा प्रेस कांफ्रेंस करेगी और 1 हजार से ज्यादा चौपालें लगाएगी।

Next Post

आउटसोर्स कर्मचारियों को कम वेतन दे रहे ठेकेदारों पर एफआईआर दर्ज

Sun Dec 13 , 2020
ऊर्जा मंत्री ने बिजली केंद्रों पर खुद सुनी व्यथा, फिर की कार्रवाई भोपाल। ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने बिद्युत उपकेंद्रों पर पदस्थ आउटसोर्स कर्मचारियों के साथ ठेकेदारों द्वारा किए जा रहे शोषण को खुद पकड़ा है। ठेकेदार बिजली कंपनियों के अधिकारियों की मिलीभगत से आउटसोर्स कर्मचारियों का सालों से शोषण कर रहे थे। ऊर्जा […]