मनोरंजन

Raj Kundra एक्ट्रेस और मॉडल Poonam Pandey का कर चुके है नंबर लीक, साथ ही लिखा…

मुंबई। एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने दावा किया है कि व्यवसायी और बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने 2019 में एक कॉन्ट्रैक्ट पर छोटे से विवाद के कारण उनका नंबर लीक कर दिया था. अश्लील कंटेंट शूट करने और प्रकाशित करने के आरोप में मुंबई पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद राज कुंद्रा (Raj Kundra) को 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है.
पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने अपने बयान में यह भी साफ किया है कि उनकी असहमति के बाद भी राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने उनका नंबर और कुछ तस्वीरें लीक की थीं. जिसके बाद उनके पास ऐसे कॉल आ रहे थे जो काफी अपमानजनक थे.

एक वीडियो मैसेज में, पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने कहा, ‘जब मैंने कॉन्ट्रैक्ट पर साइन करने के लिए मना कर दिया, तो उसने मेरा फोन नंबर एक कैप्शन के साथ लीक कर दिया, जिसमें लिखा था कि कॉल मी नाऊ.. आई विल स्ट्रीप फॉर यू (मुझे अभी कॉल करें. मैं तुम्हारे लिए कपड़े उतार दूंगी) उन्होंने मेरे पर्सनल नंबर के साथ यह मैसेज जारी किया और फैला दिया था. मुझे आज भी याद है कि उसके बाद मेरे फोन की घंटी लगातार बजती रही. मुझे पूरी दुनिया से फोन आए, जिसमें धमकी भरे मैसेज भी शामिल हैं.


पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने आगे कहा, ‘मैं अपने घर पर नहीं थी. मैं घर से निकल गई थी. छुप कर रही थी. मुझे याद है, मैंने कुछ महीने उस वक्त एक ओरन नाम की जगह है, वहां पर बिताई थी. कुछ वक्त कहीं और बिताए थे. मैं बस इस डर में थी कि मेरे साथ कुछ हो जाएगा. मुझे जिस तरह की मैसेज आते थे कि मैं जानता हूं आप कहां है, मैं उस वक्त थोड़ी डरी हुई थी.’

पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने कहा, मेरे वकीलों के मना करने के बावजूद भी मैं ये स्टेटमेंट दे रही हूं कि अगर राज कुंद्रा मेरे साथ ऐसा कर सकता है, मैं तो फिर भी एक जानी पहचानी हस्ती हूं, तो औरों के साथ क्या हो रहा होगा. इसका फुल स्टॉप कहां पर है, ये जज करना मुमकिन नहीं है. इसलिए मैं आपसे रिक्वेस्ट करूंगी कि उन सारी लड़कियों से कि आप प्लीज बाहर आएं, और आपके साथ भी ऐसा कुछ भी हुआ है, तो आप आवाज उठाएं.

Next Post

Viral Video: घोड़ी लेकर भागा दूल्हा, पीछा करते रहे बाराती

Thu Jul 22 , 2021
नई दिल्ली। अपने ज्‍यादातर शादियों (weddings) में पुलिस को देखकर बारातियों को भागते हुए तो देखा होगा, लेकिन कभी सोचा होगा कि बाराती दुल्‍हे के पीछे-पीछे दौड़ लगा रहे होंगे। यहां तक कि ऐसा ही मामला इस समय सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है। हाल ही में राजस्थान की एक शादी का […]