उत्तर प्रदेश देश

कॉलेज जा रही छात्रा से छेड़छाड़, विरोध पर फाड़े कपड़े; पिता को जान से मारने की दी धमकी

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली में शोहदे के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं. कॉलेज से पेपर देकर अपने घर वापस लौट रही छात्रा को शोहदे ने जबरन स्कूटी पर बैठाने की कोशिश की. जब छात्रा ने इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की और छेड़खानी की, छात्रा के कपड़े भी फाड़ दिए. छात्रा ने जब शोर मचाया तो आसपास के लोग इकट्ठे हो गए. ये देख शोहदे फरार हो गए.

अब डर की वजह से छात्रा ने कॉलेज जाना भी बंद कर दिया है और अपने घर पर बैठ गई है. छात्रा ने इस बारे में अपने घर पर बताया और परिजनों ने इसकी पुलिस में शिकायत की. अब पुलिस में शिकायत होने के बाद छात्रा के पिता और भाई को जान से मारने की धमकी दी जा रही है. पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली है और जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

छात्रा को जबरन स्कूटर पर बैठाने और छेड़खानी की कोशिश
दरअसल बरेली के थाना किला क्षेत्र की रहने वाली एक छात्रा बीए की पढ़ाई कर रही है और वह अपने कॉलेज से पेपर देकर घर वापस लौट रही थी. इतने में ही मोहल्ले के रहने वाले एक युवक ने छात्रा को रास्ते में रोक लिया और जबरन अपनी स्कूटी में बैठाने की कोशिश करने लगा. जब छात्रा ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसके कपड़े भी फाड़ दिए और उसके साथ छेड़खानी शुरू कर दी. शोर मचाने पर आसपास के लोग इकट्ठे हो गए और शोहदे मौका देकर फरार हो गया.

भाई और पिता को दी जान से मारने की धमकी
जब छात्रा ने घर जाकर यह बात अपने पिता को बताई तो पिता ने थाने में जाकर शिकायत की. इस बात का पता चलने पर आरोपी ने छात्रा के पिता और भाई को जान से मारने की धमकी दी. जिसके बाद डर की वजह से छात्रा ने कॉलेज जाना भी बंद कर दिया है और वह डरी सहमी हुई है. वहीं पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच पड़ताल शुरू कर दी है, लेकिन आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

पड़ोस में ही रहता है आरोपी
छात्रा के साथ छेड़खानी करने वाला आरोपी छात्रा के घर के पास में ही रहता है और वह आए दिन छात्रा के छेड़खानी करता था. जब छात्रा अपने घर से बाहर निकलती तो आरोपी उसे रास्ते में रोककर उसके साथ छेड़खानी करता था. इससे पहले भी कई बार इसकी शिकायत पुलिस से की गई, लेकिन पुलिस ने कोई भी कार्रवाई नहीं की, छात्रा का आरोप है कि वह इतनी डरी हुई है कि उसने कॉलेज जाना भी बंद कर दिया है.

पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज
वहीं इस पूरे मामले में थाना किला पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है और रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा.

Share:

Next Post

नापाक मंसूबे फिर नाकाम, बारामूला में सुरक्षाबलों ने 5 युवकों को आतंकियों से छुड़ाया

Tue Jan 24 , 2023
नई दिल्ली: पुलिस ने जम्मू-कश्मीर में आतंकियों की बड़ी गतिविधि का खुलासा करते हुए उनकी साजिश नाकाम कर दिया है. सुरक्षाबलों ने बारामूला जिले के पट्टन में आज बड़ी कार्रवाई करते हुए किशोरों समेत 5 युवकों को आतंकियों की जद से छुड़ाया. सुरक्षाबलों ने सभी युवकों को अपने कब्जे में लिया और बाद में काउंसलिंग […]