मनोरंजन

Comedian Bharti ने बताई डिलीवरी की पूरी जर्नी

लॉफ्टर क्वीन भारती सिंह (Comedian Bharti) के घर हाल ही में बेबी ब्वॉय आया है। अब उनका डिलीवरी से पहले का एक वीडियो सामने आया है। इसे देखकर हर कोई भारती (Comedian Bharti) की तारीफ कर रहा है।

इस वीडियो को भारती (Comedian Bharti) ने अपने यूटयूब चैनल एलओएल (Life of Limbachia) पर शेयर किया है। इसमें डिलीवरी से पहले जर्नी है। वीडियो की शुरुआत में वुड बी मदर भारती अपने घर में खड़ी होकर कह रही हैं कि उन्हें पीठ में थोड़ा दर्द हो रहा है। वह कहती हैं कि शाम से अजीब सा कमर में पेन हो रहा है लेकिन पता नहीं कि यह डिलीवरी पेन या कुछ और…मैं घर पर अकेली हूं और हर्ष ऑफिस में हैं क्योंकि कल शूट है हमारा, लेकिन मैं दर्द सहन कर सकती हूं अभी मैंने किसी को बताया भी नहीं है न मम्मी को और न अपनी सासू मां को न ही हर्ष को। इसके बाद भारती दूसरे दिन बताती हैं कि आज शूट था और सहने लायक दर्द था मैं शूट पर आ गई हूं।


 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)


इसके बाद भारती (Comedian Bharti) ने डिलीवरी वाले दिन की जर्नी भी शेयर की है, जिसमें वह हर्ष के साथ अस्पताल जा रही हैं। हॉस्पिटल पहुंचने के दौरान भारती काफी नर्वस थीं वह कहती हैं कि डर लग रहा है। वह अस्पताल के रूम में कहती हुईं नजर आ रही हैं कि अब मेरी हालत खराब हो रही है, मुझे रोना आ रहा है। सुबह साढ़े चार बजे बहुत तेज दर्द शुरू हुआ था। अब अस्पताल आ चुकी हूँ।

गौरतलब है कि भारती सिंह (Comedian Bharti) ने बीती तीन तारीख को एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। लेकिन अब उन्होंने यह वीडियो अपने फैंस के लिए खास तौर पर शेयर किया है। भारती सिंह ने 3 दिसंबर, 2017 को स्क्रीन राइटर व टीवी होस्ट हर्ष लिंबाचिया से शादी की थी । दोनों अक्सर एक -दूसरे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं और कई कार्यक्रमों में साथ काम भी करते हैं। भारती और हर्ष अब अपने पहले बच्चे के माता -पिता बन गए हैं और दोनों काफी खुश और उत्साहित हैं।

 

Share:

Next Post

जम्मू-कश्मीर सीमा से भारत में 120 से ज्यादा पाकिस्‍तान आतंकी घुसपैठ की फिराक में

Thu Apr 7 , 2022
जम्‍मू । कश्मीर (Kashmir) के बांदीपोरा ( Bandipora), कुपवाड़ा और बारामुला सेक्टर (Kupwara and Baramulla Sectors) के उस पार यानी पाकिस्‍तान एरिया (Pakistan Area) में 120 से ज्यादा आतंकी पहुंचे हैं जोकि भारत में खुसने की फिराक में हैं, इन्‍हें लेकर खुफिया एजेंसियों ने अलर्ट (India Intelligence agencies alert) दिया है। खुफिया एजेंसियों (intelligence Agencies) […]