विदेश

अमेरिका के विवादित वैज्ञानिक का दावा, डॉ फाउची ने बनाया कोरोना फिर भेजा चीन

कोरोना वायरस को लेकर रोजाना नई-नई थ्योरी निकल कर सामने आती हैं लेकिन इस नए प्रपोगेंडा के आने पर दुनिया में काफी बवाल मच सकता है। इस बार कोरोना को लेकर जो नई थ्योरी फैली है उसका शिकार अमेरिका के जाने माने संक्रामक रोग विशेषज्ञ डॉ एंथनी फाउची हैं।

अमेरिका के एक विवादित पूर्व शोध वैज्ञानिक ने डॉ फाउची पर कोरोना को फैलाने का आरोप लगाया है। उन्होंने अपने एक साक्षात्कार में कहा है कि डॉ फाउची ने ही कोरोना वायरस तैयार किया है और उसे चीन भेजा। हालांकि सिनक्लेयर ब्रॉडकास्ट ग्रुप ने कहा कि वह अपने अमेरिका दिस वीक संस्करण को वापस ले रहा है।
ये वही संस्करण हैं जिसमें संक्रामक रोग विशेषज्ञ डॉ एंथनी फाउची और कोरोना वायरस से जुड़ी कथित साजिश के बारे में खुलासा किया गया है।

सिनक्लेयर के प्रवक्ता माइकल पाडोवानो ने कहा कि सिनक्लेयर को कार्यक्रम में संदर्भ इस विवादास्पद संस्करण को अमेरिका दिस वीक के अगले सप्ताह प्रसारित करने की उम्मीद है। डॉ. फाउची ने एक नए पॉडकास्ट में उन्हें मिल रही गंभीर धमकियों और घृणा भरे ई-मेल पर विस्तार से चर्चा की।

Next Post

भोपाल में शिवराज कैबिनेट की पहली वर्चुअल मीटिंग शुरू

Tue Jul 28 , 2020
चिरायु अस्पताल से सीएम शिवराज व मंत्री भदौरिया भी ऑनलाइन जुड़े बाकी मंत्री वेब लिंक से ऑनलाइन जुड़े भोपाल। अनलॉक टू के दौरान देश के साथ साथ मध्यप्रदेश में भी जानलेवा किलर कोरोना ने हाहाकार मचा रखा है। मध्य प्रदेश में आज भी 24 घंटे के अंदर 789 कोरोनावायरस मरीज सामने आए हैं, जिससे प्रदेशभर […]